Firozabad News: पत्नी ने प्रेमी संग बेटे की हत्या कर शव नहर में फेंका, पुलिस की पुछताछ में बड़ा खुलासा

Firozabad News: पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने बालक जीशान (11) की हत्या कर शव नहर में फेंक दिया है।

Brajesh Rathore
Published on: 22 Feb 2023 1:34 PM GMT
Firozabad News
X

Firozabad News

Firozabad News: फिरोजाबाद में एक सनसनीखेज खुलासा हुआ है। थानां शिकोहाबाद एक व्यक्ति ने अपने बच्चे का अपहरण की शिकायत दर्ज कराई। बच्चा दो दिन से लापता था। पुलिस ने जांच की, लेकिन कोई पता नहीं चला। इसके बाद पीड़ित पिता ने पत्नी और उसके प्रेमी चचेरे भाई पर अपहरण का आरोप लगाते हुए तहरीर दी। जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने बालक जीशान (11) की हत्या कर शव नहर में फेंक दिया है। इसके बाद पुलिस बालक के शव को बरामद करने के लिए परिजनों के साथ नहर में तलाश कर रही है।

जाने क्या है पूरा मामला

रुकनपुरा के मोहल्ला पजाया निवासी मुकीम अपनी पत्नी और तीन बच्चों के साथ परिवार का भरण पोषण कर रहा है। विगत दो साल से उसकी तबियत खराब हो गई। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि मुकीम की तबियत खराब होने के बाद से उसकी पत्नी फरजाना से नजदीकियां बढ़ गई। इस दौरान उनके बीच में उसका बड़ा बेटा जीशान आने लगा, दोनों की परेशानियां बढ़ने लगी। इसको लेकर कई बार आपस में झगड़ा भी हो चुका था।

दोनों के बीच में आ रहे जीशान को रास्ते से हटाने के उद्देश्य से रविवार की सायं उसे अपने साथ ले गया और हत्या कर छीछामई पुल के समीप उसे नहर में फेंक दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। पूछताछ में आरोपी फरमान के मुंह से हत्या की बात सुन पुलिस भी हैरान रह गई। इसके बाद रात में ही पुलिस आरोपी को लेकर नहर पर गई और बालक की तलाश में जुट गई। बुधवार को भी पुलिस और परिजनों ने संयुक्त रूप से नहर में भांडरी पुल तक बालक के शव की तलाश की, लेकिन देर शाम तक कोई सफलता नहीं मिली है।

इस संबंध में थाना प्रभारी हरवेंद्र मिश्रा का कहना है कि पीड़ित पिता की तहरीर पर बालक के अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया है। बालक की तलाश की जा रही है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story