×

Firozabad News: बस चालक की मौत, एक्सप्रेस-वे पर घने कोहरे के चलते हुआ हादसा, सात घायल

Firozabad News: इस हादसे में सात यात्री घायल हुए हैं। वही, बस चालक धर्मपाल की मौके पर ही मृत्यु हो गई।

Brajesh Rathore
Published on: 27 Jan 2024 5:24 AM GMT
Firozabad Bus accident
X

Firozabad Bus accident   (photo: social media )

Firozabad News: शनिवार सुबह थाना नगला खंगर क्षेत्र के आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर सवारियों को लेकर जयपुर से बनारस जा रही एक स्लीपर बस आगे चल रहे वाहन से टकरा गई। हादसे में बस चालक की मौत हो गई जबकि सात यात्री घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सुबह एक प्राइवेट बस सवारियों को लेकर जयपुर से बनारस जा रही थी। बस को चालक धर्मपाल निवासी राशि जिला बीकानेर चला रहा था। तभी घने कोहरे में बस चालक को आगे चल रहा वाहन दिखाई नहीं दिया। जिसमें चालक पीछे से बस को लेकर घुस गया। इस हादसे में सात यात्री घायल हुए हैं। वही, बस चालक धर्मपाल की मौके पर ही मृत्यु हो गई। घटना के बाद मौके पर पहुंची यूपीडा की टीम व थाना पुलिस ने मृत चालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवा दिया। हादसे में घायल सवारियों को उपचार के लिए सैफई मेडिकल कालेज में भर्ती करा दिया है। एसपी ग्रामीण रणविजय सिंह ने बताया कि हादसा नगला खंगर थाना क्षेत्र अंतर्गत माइलस्टोन 67 पर हुआ है।

हादसे में ये हुए घायल

घायलों में चेतन राम निवासी नागौर राजस्थान, सूरज निवासी सिंगरई थाना सिंगरई हनुमानगढ़, संजीव मौर्य निवासी बहता थाना सहसपुर जिला गाजीपुर व अन्य चार लोगों के हल्की चोट आई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को यूपीडा एंबुलेंस से उपचार के लिए सैफई मेडिकल कालेज में भर्ती करा दिया।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story