×

Firozabad News: बूथ सम्मेलन में मंत्री रजनी तिवारी ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा- 'सपा हो गई साफ'

Firozabad News: प्रदेश सरकार की उच्च शिक्षा राज्यमंत्री रजनी तिवारी ने बूथ सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि "देश से कांग्रेस साफ, प्रदेश से सपा, बसपा साफ है।

Brajesh Rathore
Published on: 13 April 2024 2:33 PM GMT
Booth conference in Firozabad district, Rajni Tiwari attacked the opposition, said- SP has become clear
X

फिरोजाबाद जिले में बूथ सम्मेलन रजनी तिवारी ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा- 'सपा हो गई साफ': Photo- Newstrack

Firozabad News: लोक सभा चुनाव को लेकर फिरोजाबाद जिले में बूथ सम्मेलन आयोजित किया गया जहां एक ओर भाजपा ने अभी तक प्रत्याशी घोषित नही किया है वहीं पार्टी चुनाव प्रचार में उतर गई है । बूथ सम्मेलन में सभी बूथ अध्यक्षों को निर्देश दिया गया कि प्रदेश की 80 सीट जीतनी है, देश में 400 पार का नारा पूरा करना है। प्रदेश सरकार की उच्च शिक्षा राज्यमंत्री रजनी तिवारी ने कहा "प्रधानमंत्री का निर्देश है कि हर बूथ पर पार्टी को जीत दिलाना है। प्रत्याशी हमारे नरेन्द्र मोदी हैं, चुनाव चिन्ह कमल का फूल है। उहोनें सभी कार्यकर्ताओं को चुनाव की तैयारियों में जुट जाने की अपील किया।

देश से कांग्रेस साफ, प्रदेश से सपा, बसपा साफ- रजनी तिवारी

प्रदेश सरकार की उच्च शिक्षा राज्यमंत्री रजनी तिवारी ने बूथ सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि "देश से कांग्रेस साफ, प्रदेश से सपा, बसपा साफ है। कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि "हमें पूरे दम खम से जुटना होगा। बूथ से संबंधित कार्यकर्ताओं को जानकारी देते हुए 20 बिंदुओं पर चर्चा की और फिरोजाबाद लोकसभा चुनाव क्षेत्र से हर हाल में बीजेपी को जिताने का संकल्प लिया।

पीएम मोदी के नेतृत्व में हम चुनाव लड़ रहे हैं- रजनी तिवारी

यह पूछने पर कि प्रत्याशी घोषित नहीं, और आप चुनाव की तैयारी में हैं, तो उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में हम चुनाव लड़ रहे हैं, हमारा चुनाव चिन्ह कमल का फूल है। जब उन से पूछा गया कि भाजपा का परंपरा गत वोट ठाकुर, ब्राह्मण नाराज है तो उन्होंने कहा कि यह विपक्ष का प्रचार है। सपा मुखिया अखलेश यादव पर किये गए सवाल के जवाब में कहा कि 'सपा' साफ हो गयी है।

कार्यक्रम मे महानगर अध्यक्ष राकेश संखाबर, जिलाध्यक्ष उदय प्रताप सिंह, पूर्व विधायक ओमप्रकाश वर्मा, पूर्व जिलाध्यक्ष अरविन्द पचौरी, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष विजय प्रताप सिंह, शतीश यादव, शिवम् दीक्षित, नीता, धनगर राम, औतार शर्मा, शादीप नारायण शियाराम वर्मा मौजूद रहे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story