Firozabad News: जमीनी विवाद में भाई बना भाई का हत्यारा, खेत के बंटवारे में मारपीट, एक की मौत

Firozabad News: शिकोहाबाद थाना क्षेत्र में खेत के बंटवारे को लेकर दो भाईयों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले। इस खूनी संघर्ष में एक व्यक्ति की मौत हो गयी।

Brajesh Rathore
Published on: 20 Oct 2024 8:03 AM GMT
Firozabad News
X

फिरोजाबाद में खूनी संघर्ष में एक की मौत (न्यूजट्रैक)

Firozabad News: जिले के शिकोहाबाद थाना क्षेत्र में खेत के बंटवारे को लेकर दो भाईयों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले। इस खूनी संघर्ष में एक व्यक्ति की मौत हो गयी। वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार जिले के थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के गाँव घड़िया अरोंज में खेत के बंटबारे को लेकर दो भाई गिरीश चन्द्र व माया प्रकाश पुत्र बंगाली बाबू के मध्य मारपीट हो गयी। दोनों पक्षां के बेटों ने खूब लाठी डंडे से एक दूसरे पर प्रहार किया। जिसमें गिरीश चन्द्र, भूपेंद्र, रामनरेश और नरेश घायल हो गये। सभी को उपचार के लिए शिकोहाबाद जिला संयुक्त चिकित्सालय लाया गया। जहाँ चिकित्सकों ने जांच के बाद गिरीश चन्द्र को मृत घोषित कर दिया।

वहीं गिरीश के दोनों बेटों राम नरेश व नरेश और भूपेंद्र पुत्र माया प्रकाश का उपचार चल रहा है। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। गिरीश चन्द्र की पुत्रवधू ने बताया कि रविवार सुबह उसके ससुर ने उनके छोटे भाई माया प्रकाश से खेत के बंटबारे को लेकर कहा। जिसके बाद दोनों लोगों के बीच मारपीट हो गयी। चाचा और उनके लडकों ने लाठी-डंडा, सरिया से हमला बोल दिया। जिससे उनके ससुर, पति और देवर घायल हो गये।

वहीं उपचार के दौरान ससुर की मौत हो गयी। सूचना मिलते ही कोतवाल प्रदीप कुमार, सीओ प्रवीण कुमार तिवारी, एसपी ग्रामीण अखिलेश भदौरिया मौके पर पहुंच गये। गाँव में पुलिस तैनात कर दी गयी है। एसपी ग्रामीण अखिलेश भदौरिया ने घटना के संबंध में बताया कि थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के घड़िया अरोंज में जमीनी विवाद में छोटे भाई ने बड़े भाई के साथ मारपीट कर दी। जिसमें बड़े भाई गिरीश चन्द्र की मौत हो गयी है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को मोर्चेरी में रखवा दिया गया है। तहरीर लेकर रिपोर्ट दर्ज की जायेगी। आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story