Firozabad News: जमीन के लिए भाई का दुश्मन बना भाई, मेंड़ के विवाद में कर डाली हत्या

Firozabad News: उत्तम सिंह का बड़े भाई से झगड़ा हो गया था। इस दौरान मृतक के बड़े भाई और भाभी ने उसके हाथ-पैर पकड़ लिए और भतीजे ने उसके सिर में ईंट से प्रहार किया। जिससे उसके सिर में गंभीर चोटें पहुंची।

Brajesh Rathore
Published on: 16 Oct 2024 12:13 PM GMT
Firozabad News: जमीन के लिए भाई का दुश्मन बना भाई, मेंड़ के विवाद में कर डाली हत्या
X

Firozabad News: कहावत है कि बाप बडा न भैया, सबसे बड़ा रुपया। यह कहावत थाना क्षेत्र के गांव असुआ में बुधवार को चरितार्थ हुई। संपत्ति विवाद को लेकर दो भाइयों में झगड़ा हो गया। गाली गलौज के बाद दोनों में जमकर मारपीट हो गई। झगड़े में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। स्वजन घायल को लेकर सरकारी ट्रामा सेंटर पहुंचे, जहां उपचार के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। अस्पताल स्टाफ ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमाटर्म गृह में रखवा कर थाना पुलिस को सूचना भेज दी है।

दो भाईयों की मार पीट में एक गंभीर रूप से घायल

असुआ निवासी उत्तम सिंह (38) दीनानाथ का बडे भाई से संपत्ति के बंटवारे को लेकर विवाद चला आ रहा था। जिसको लेकर बुधवार सुबह दोनों पक्ष आमने-सामने आ गये। गाली गलौज के बाद दोनों में जमकर मारपीट हो गई। इस दौरान छोटे भाई उत्तम सिंह के गंभीर चोट आई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद स्वजन घायल को लेकर सरकारी ट्रामा सेंटर पहुंचे। जहां इमरजेंसी में उपचार के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। युवक की मृत्यु की जानकारी होते ही उसके परिवार में चीख पुकार मच गई।

मार पीट में गई भाई की जान

ग्रामीणों ने बताया कि बुधवार सुबह उत्तम सिंह का बड़े भाई से झगड़ा हो गया था। इस दौरान मृतक के बड़े भाई और भाभी ने उसके हाथ-पैर पकड़ लिए और भतीजे ने उसके सिर में ईंट से प्रहार किया। जिससे उसके सिर में गंभीर चोटें पहुंची। मारपीट के दौरान वह बेहोश हो गया था। मृत अवस्था में भाई उसको छोड़ कर भाग गया।

बड़े भाई का परिवार फरार

बताया जाता है कि मृतक की पत्नी नीरू ने घटना की जानकारी अपने मायके वालों को दी। जब वह गांव पहुंचे और उसको लेकर ट्रामा सेंटर आए। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। झगड़े के दौरान भाई की मृत्यु की खबर लगते ही बड़े भाई का परिवार फरार हो गया। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार सिंह का कहना है कि मामले की थाने पर कोई सूचना नहीं मिली है। मामले की जानकारी की जा रही है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर दोषी के खिलाफ कार्यवाही की जायेगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story