×

Firozabad News: सूद खोरों से परेशान होकर व्यापारी ने यमुना में लगायी छलांग, मरने से पहले वीडियो शूट कर किया वायरल

Firozabad News: वायरल वीडियो में मृतक ने सूद खोरों ने नाम भी बताये हैं जिसकी वजह से सुसाइट किया है। मृतक के परिजनों ने मामले को लेकर आरोपी सूद खोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी है। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Brajesh Rathore
Published on: 11 Oct 2023 7:18 PM GMT
Troubled by the usury, a businessman jumped into Yamuna, before dying he shot a video that went viral
X

सूद खोरों से परेशान होकर व्यापारी ने यमुना में लगायी छलांग, मरने से पहले वीडियो शूट कर किया वायरल: Video- Newstrack

Firozabad News: यूपी के फिरोजाबाद जिले में सूदखोरों से परेशान होकर एक कपड़ा व्यापारी ने यमुना नदी में कूद कर जान दे दी। व्यापारी का शव भी बसई मोहम्मदपुर इलाके से बरामद हुआ है। मरने से पहले व्यापारी ने एक वीडियो भी शूट किया, जिसमें सूद खोरों के नाम भी बताये, यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सूद खोरों से परेशान होकर दे दी जान

फिरोजाबाद जिले में एक कपड़ा व्यापारी ने सूद खोरों से परेशान होकर जान दे दी। मृतक प्रशांत अग्रवाल ने मरने से पहले एक वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, उसके बाद फिरोजाबाद जिले के थाना बसई मोहम्मदपुर स्थित युनोन के पुल से यमुना में छलांग लगा दी। व्यापारी का शव करीव 18 घंटे बाद बरामद हुआ है।

मृतक ने बताये सूद खोरों के नाम

वायरल वीडियो में मृतक ने सूद खोरों ने नाम भी बताये हैं जिसकी वजह से सुसाइट किया है। मृतक के परिजनों ने मामले को लेकर आरोपी सूद खोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी है। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। बताया जाता है आठ लाख रुपये की गारंटी ली थी, जिसको लेकर सूद खोर पैसों का दवाब बनाकर टॉर्चर कर रहे थे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story