Firozabad News: तीन वाहनों की भिडंत में एक की मृत्यु, सात घायल

Firozabad News: हादसा होते ही उसमे बैठी सवारियों में चीख पुकार मच गई। सड़क पर खून बहने लगा।

Brajesh Rathore
Published on: 8 Oct 2024 11:27 AM GMT
Firozabad News: तीन वाहनों की भिडंत में एक की मृत्यु, सात घायल
X

तीन वाहनों की भिडंत में एक की मृत्यु   (फोटो: सोशल मीडिया )

Firozabad News: फ़िरोज़ाबाद जिले के शिकोहाबाद नेशनल हाईवे नंबर दो पर मंगलवार दोपहर एक आटो को तेज गति से आ रही कार ने टक्कर मार दी। जिसके बाद आटो अनियंत्रित हो गया, जिसके बाद पीछे आ रही डीसीएम में घुस गया। उसमें सवार 15 सवारियों में से आठ गंभीर रूप से घायल हो गईं। घायलों को एंबुलेस से अस्पताल भेजा गया। जहां आटो चालक को परीक्षण के बाद डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। जबकि शेष अन्य सात घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद फिरोजाबाद मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया ।

शिकोहाबाद के मुहल्ला कटरा मीरा निवासी शमशाद (38) पुत्र शहजाद आटो चला कर परिवार का भरण पोषण करता है। सुबह सवारियां लेकर फिरोजाबाद गया था। इसके बाद फिरोजाबाद से सवारियां लेकर लौट रहा था। आटो में 15 सवारियां बैठा कर शिकोहाबाद आ रहा था। जब आटो मक्खनपुर और शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के वार्डर पर पहुंचा ही था कि तभी तेज गति से आ रही कार ने उसमें टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही आटो अनियंत्रित हो गया और बीच सड़क पर आ गया। जिससे ऑटो के पीछे आ रही डीसीएम में ऑटो घुस गया।

हादसा होते ही सड़क पर बहने लगा खून

हादसा होते ही उसमें बैठी सवारियों में चीख पुकार मच गई, सड़क पर खून बहने लगा। जिसके बाद हाईवे पर राहगीर और स्थानीय लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को संयुक्त चिकित्सालय में एंबुलेंस द्वारा भेजा गया। घायलों के आते ही डॉक्टर और स्टाफ घायलों के उपचार में जुट गया। इस दौरान डॉक्टर ने परीक्षण के बाद चालक शमशाद को मृत घोषित कर दिया। चालक की मृत्यु की जानकारी होते ही परिवार में चीख पुकार मच गई। जबकि घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद फिरोजाबाद मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

घायलों में रामहेत (30) पुत्र वीर सिंह निवासी ग्यावरी खैरगढ़, गीतादेवी (55) पत्नी सुभाष चंद्र न्यू रामगढ़ अपनी पौत्री गुंजन (12) पुत्री इंद्रजीत के साथ शिकोहाबाद आ रहीं थी। दोनों घायल हो गईं। वहीं वीरेंद्र पाल (59) पुत्र जगदीश प्रसाद निवासी आनंद नगर अरांव रोड़ सिरसागंज, लवकुश (15) पुत्र सियाराम निवासीसावरी थाना रसूलपुर और एक अज्ञात है। जिसकी शिनाख्त नहीं हो सकी है। इस संबंध में एसपी ग्रामीण अखिलेश भदौरिया ने बताया कि हादसे में एक की मृत्यु हो गई है, जबकि सात घायल हैं। मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जायेगी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story