Firozabad News: ट्रैक्टर और बाइक की भिडंत में दो की मौत, एक घायल, आक्रोशित ग्रामीणों ने लगाया जाम

Firozabad News: ट्रैक्टर और बाइक में आमने सामने की भिडंत में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद ग्रामीण तीनों को लेकर फिरोजाबाद मेडिकल कालेज ले गए।

Brajesh Rathore
Published on: 29 Nov 2023 3:01 PM GMT
Firozabad News
X

Firozabad News (Pic:Newstrack)

Firozabad News: जनपद के नसीरपुर थाना क्षेत्र अंर्तगत छैछा पुर बंबा पुलिया के समीप ट्रैक्टर और बाइक में आमने सामने की भिडंत हो गई। जिसमें बाइक सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद ग्रामीण तीनों को लेकर फिरोजाबाद मेडिकल कालेज ले गए, जहां दो को मृत घोषित कर दिया, जबकि एक जिंदगी मौत से जूझ रहा है। हादसे के बाद अक्रोशित लोगों ने जाम लगा दिया। जिसके बाद बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स पहुंच गया और ग्रामीणों को समझा कर शांत किया।

आरोपी फरार

बदनपुर कर्खा थानां मक्खनपुर निवासी ग्रीस बाबू 46 पुत्र अजब सिंह, बबलू 28 पुत्र राधेश्याम और मंगल पुत्र रमेश चंद्र एक बाइक से घर लौट रहे थे। जब उनकी बाइक छैछापुर के समीप बंबा पुलिया के पास पहुंची तभी सामने से आ रहे ट्रैक्टर ने टक्कर दी। टक्कर इतनी भीषण थी की बाइक टूट गई और बाइक सवार ग्रीस,बबलू और मंगल तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद चालक ट्रैक्टर लेकर भाग गया। वहीं भीड़ जुट गई।

घटना पर पहुंची पुलिस

घटना के बाद जानकारी होते ही परिजन मौके पर पहुंचे और घायलों की जान बचाने को उन्हें लेकर अस्पताल को भाजे। अस्पताल में तैनात डाक्टर ने दो युवकों ग्रीस और बबलू को मृत घोषित कर दिया। जबकि मंगल जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। इस संबंध में प्रभारी थानाध्यक्ष कृपाल सिंह ने बताया कि ट्रैक्टर और बाइक की टक्कर में दो युवकों की मौत हो गई है, जबकि एक घायल है। स्थित नियंत्रण में है। शव पोस्टमार्टम ग्रह में रखवा दिए है।

अभिषेक और अनमोल के सिर से उठा पिता का साया

बबलू उर्फ वीरेंद्र अपने पिता की इकलौती संतान थी। बबलू के पिता की 15 दिन पूर्व आकस्मिक मौत हो गई थी। जबकि उसकी मां की एक साल पूर्व मौत हो गई थी। पिता की मौत के बाद बेटा भी काल के गाल में समा गया। बबलू की मौत के बाद उसके दो बेटा अभिषेक और अनमोल के सिर से पिता का साया हट गया है। वहीं बबलू की पत्नी नीरज ससुर की मौत का गम भूल भी नहीं पाई कि पति की मौत से उसको सदमा लग गया। उसका रो रो कर बुरा हाल है। वहीं ग्रीस के चार बच्चे है जिनमें से एक सुग्रीव की शादी हो चुकी है, जबकि देवेंद्र, अंजू और धर्मेंद्र पढ़ रहे हैं। ग्रीस की मौत के बाद अब उसके बड़े बेटा सुग्रीव के कंधे पर परिवार की जिम्मेदारी उठाने का भर आ गया है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story