Firozabad News: दो बाईकों की भिड़ंत में एक कावंडिए की मौत, एक की हालत गंभीर

Firozabad News: बटेश्वर से कावंड चढ़ा कर लौट रहे कावंडिये की दो बाईकों की भिडंत हो गई। जिसमें एक कावंडिया की मृत्य हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को उसके साथी फिरोजाबाद किसी प्राइवेट अस्पताल ले गए

Brajesh Rathore
Published on: 5 Aug 2024 2:20 PM GMT
Firozabad News
X

Firozabad News (Pic: Newstrack)

Firozabad News: बटेश्वर से कावंड चढ़ा कर लौट रहे कावंडिये की दो बाईकों की भिडंत हो गई। जिसमें एक कावंडिया की मृत्य हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को उसके साथी फिरोजाबाद किसी प्राइवेट अस्पताल ले गए। जब एक को संयुक्त अस्पताल लेकर आए। इमरजेंसी में तैनात डाक्टर ने परीक्षण के बाद मृत घोषित कर दिया। हादसे की जानकारी होते ही मृतक के परिवार में कोहराम मच गया। कासगंज के गांव सैलई निवासी शिशु पाल 25 पुत्र शंकर लाल अपने 40 साथियों के साथ सोरों से कावड़ लेकर बटेश्वर भोलेनाथ का अभिषेक करने आया था। अभिषेक करने के बाद तीन बजे यह अपने दोस्त के साथ बुलट मोटरसाइकिल से गांव जा रहा था।

इटौली मोड़ राधा स्वामी सत्संग के पास पर पहले से ही दो बाईकों की भिडंत हो गई थी। दोनों बाईकें सड़क पर पड़ी हुई थी। बाइक चला रहे शिशुपाल को बाइक दिखाई नहीं दी और बाइक उनपर चढ़ गई, जिससे बुलट बाइक गिर गई, जिसमें बाइक सवार शिशुपाल और ईशु गंभीर रूप से घायल हो गए। एक घायल को साथी युवक प्राइवेट अस्पताल ले गए, जबिक शिशुपाल को अस्पताल ले गए। इमरजेंसी में तैनात डाक्टर ने उन्हें मृत्य घोषित कर दिया। हादसे की जानकारी होते ही मृतक के परिवार में कोहराम मच गया।

शिशुपाल पर एक छोटी बच्ची है। घटना की जानकारी होते ही उसके परिजन शिकोहाबाद के लिए रवाना हो गए है। वहीं उसके अन्य साथियों का अपने साथियों से संपर्क नहीं हो पा रहा है, जिसकी वजह से ईशु की हालत के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पा रही है। हादसे की जानकारी होते ही एसडीएम विकल्प, सीओ प्रवीन कुमार और प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार अस्पताल पहुंच गए। इस संबंध में सीओ प्रवीन कुमार ने बताया की हादसे में एक कावंडिये की मृत्य हो गई है। उसके परिजनों का इंतजार है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जाएगी।

वहीं अन्य हादसे में हरेंद्र (25) निवासी खड़ीत, प्रताप सिंह (30) गांव लाछपुर के पास दुसरी बाइक की टक्कर से घायल हो गए। जबकि तीसरी घटना में रोहित (25) निवासी नागला काँश थाने के सामने डीजे गाड़ी से चलते समय गिर गया। वही दिलीप (50) निवासी नई बस्ती बाजिया अपने साथी बबलू के साथ आ रहा था। इनकी मोपेड में अज्ञात कार ने टक्कर मार दी। इसमें दिलीप को मेडिकल कालेज रेफर कर दिया है और बबलू को डॉक्टरों ने छुट्टी दे दी है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story