Firozabad News: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- प्रदेश में कानून नहीं जंगलराज है

Firozabad News: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने कहा कि "पूरे प्रदेश के अंदर कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ी हुई है जंगलराज कायम है। अयोध्या में भ्रष्टाचार पर बोलते हुए कहा कि अयोध्या में भ्रष्टाचार ही नहीं पाप भी हो रहा है।"

Brajesh Rathore
Published on: 15 Sep 2024 1:20 PM GMT
Congress State President Ajay Rai targeted BJP, said- there is Jungle Raj in the state and not law and order
X

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- प्रदेश में कानून व्यवस्था नहीं जंगलराज है: Photo- Newstrack

Firozabad News: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय उत्तर प्रदेश के जनपद फिरोजाबाद में आयोजित एक तेलिक महासभा कार्यक्रम व जाति सम्मलेन में पहुंचे, जहां मीडिया से जाति जनगणना पर बात करते हुए कहा कि देखिए हमारे नेता का और हमारा स्पष्ट मत है, आदरणीय राहुल जी का जाति जनगणना समय और समाज की मांग है। इसलिए हम लोग इस बात को उठा रहे हैं। सरकार तत्काल जाति जनगणना कराये इससे जो समाज बिखरा हुआ है, हमारे लोग कहां हैं सब पता चल जायेगा।

दिल्ली के सीएम केजरीवाल को लेकर उन्होंने कहा कि "मुख्यमंत्री का पद मिला है तो काम करना चाहिए और निश्चित तौर पर उन्हें हर एक दिन जनता के लिए समर्पित होकर काम करना चाहिए । पश्चिम बंगाल में घटना पर बोलते हुए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने कहा कि पश्चिम बंगाल की कानून व्यवस्था खराब है वहां पर कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए, जो भी इस घटना में शामिल हैं उसपर कठोर से कठोर कार्रवाई होनी चाहिए।

प्रदेश में कानून व्यवस्था नहीं जंगलराज है- अजय राय

उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि 18 तारीख को 18 मंडल को पूरी तरह से घेरने जा रहे हैं, पूरे प्रदेश के अंदर कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ी हुई है जंगलराज कायम है। अयोध्या में भ्रष्टाचार पर बोलते हुए कहा कि अयोध्या में भ्रष्टाचार ही नहीं पाप भी हो रहा है। अयोध्या के अंदर एक अनुसूचित जाति की बच्ची के साथ 6-7 लोगों ने दुष्कर्म किया है। उन्होंने बताया कि मैं कल पीड़ित के घर जा रहा हूं।

प्रदेश सरकार पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि दुष्कर्मियों के घर पर कब बुलडोजर चलेगा? योगी जी प्रदेश की जनता देख रही है अभी तक अयोध्या की बिटिया के आरोपीयों का घर नहीं गिराया गया है, कब गिराएंगे। यह प्रवेश की जनता जानना चाहती है।

बहराइच में भेड़िया हमलों के मामले को लेकर बोलते हुए कहा कि मैं चार दिन पहले ही बहराइच घुम हूं। पीड़ित परिवार को मुआवजा नहीं मिला है उनको मुआवजा मिलना चाहिए। उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा लोगों में फूट डालटी है, बंटवारा करती है, भाजपा का नारा है, फूट डालो राज करो।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story