×

Firozabad: खेत में पड़ा मिला युवक का शव, हत्या कर शव फेंकने की आशंका

Firozabad: नारखी थाना क्षेत्र के गांव नगला बलू में खेत में युवक के शव की सूचना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। सूचना पर पुलिस के साथ टूण्डला सीओ अनिवेश कुमार भी मौके पर पहुँच गए।

Brajesh Rathore
Published on: 30 May 2024 10:04 AM GMT
firozabad-news
X

फिरोजाबाद में खेत में पड़ा मिला युवक का शव (न्यूजट्रैक)

Firozabad News: जिले के नारखी थाना क्षेत्र के गांव नगला बलू में खेतों में युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गयी। ग्रामीणों की सूचना पर स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुँच गयी। जिसके बाद लोगों द्वारा मृतक की शिनाख्त रिंकू यादव के रूप में हुई। घटना की जानकारी पाकर मृतक के परिजन भी मौके पर पहुँच गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

शव की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे सीओ

नारखी थाना क्षेत्र के गांव नगला बलू में खेत में युवक के शव की सूचना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। सूचना पर पुलिस के साथ टूण्डला सीओ अनिवेश कुमार भी मौके पर पहुँच गए। सीओ ने बताया कि खेत में रिंकू यादव का शव मिला है जो गांव इटारी का रहने बाला है। परिजनों ने हत्या कर शव फेंकने का आरोप लगाया है। फिलहाल मृतक के शरीर पर कोई गंभीर चोट के निशान नहीं दिख रहे हैं। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा गया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कार्यवाही की जाएगी।

परिजनों ने लगाया पड़ोसी गाँव के लोगों पर हत्या का आरोप

मृतक रिंकू यादव के परिजनों का कहना है कि 2 दिन पूर्व मृतक रिंकू का पड़ोसी गाँव के बंजारा समाज के लोगों से झगड़ा हुआ था। जिस पर पुलिस द्वारा दोनों पक्षों पर कार्यवाही की गयी थी। बंजारा समाज के लोगों ने ही रिकूं यादव की हत्या कर दी है। मृतक युवक का शव उन्ही के गाँव के खेतों में मिला है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की गहनता से जाँच पड़ताल कर रही है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story