×

Firozabad News: ब्रजेश पाठक बोले- अखिलेश यादव फिरोजाबाद में एक भी रैली नहीं किए, सिर्फ...

Firozabad News: डिप्टी सीएम ने कहा कि देश में पीएम मोदी और बीजेपी की जबरदस्त लहर चल रही है और लोग जाति, धर्म और संप्रदाय से ऊपर उठकर कमल का बटन दबा रहे है।

Brajesh Rathore
Published on: 19 April 2024 1:41 PM GMT
ब्रजेश पाठक
X

जनसभा को संबोधित करते डिप्टी साएम ब्रजेश पाठक (Pic:Newstrack)

Firozabad News: भारतीय जनता पार्टी के फ़िरोज़ाबाद प्रत्याशी ठाकुर विश्व दीप सिंह का नामांकन करने के लिए उत्तर प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक फिरोजाबाद पहुंचे। जहां उन्होनें हेलीपैड पर मीडिया से आज हो रहे मतदान के बारे में और अखिलेश यादव के विषय में खुलकर बातें की। डिप्टी सीएम ने भाजपा प्रत्याशी ठाकुर विश्वदीप सिंह की गाड़ी में बैठाकर खुद गाड़ी चलाते हुए कार्यालय तक गए।

बहुमत से खिलेगा कमल का फूल -उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक

जब मीडिया ने उनसे पूछा कि देश में 102 सीटों पर मतदान चल रहा है, आप इसे कैसे देखते है तो उन्होनें कहा कि भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में लहर चल रही है। हमने कई लोगों से बात की है आम जनता से भी और अपने कार्यकर्ताओं से। देश में पीएम मोदी और बीजेपी की जबरदस्त लहर चल रही है जाति धर्म संप्रदाय से ऊपर उठकर लोग कमल का बटन दबा रहे हैं। उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा कि बड़ी संख्या में लोग घर से निकल रहे हैं। इससे वोट का प्रतिशत बड़ेगा और बहुमत से कमल का फूल खिलेगा।

सपा ने पूरी की सिर्फ औपचारिकताएं

उन्होने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर बोलते हुए कहा कि प्रथम चरण में जो इंडी गठबंधन है जिसकी चर्चा समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव करते हैं एक भी गठबंधन की रैली या मीटिंग नहीं कर पाए हैं। उन्होंने केवल औपचारिकता प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से की है। धरातल पर इनका सब कुछ फिसल चुका है। जनता ने इंडी गठबंधन सहित इन इन सबकों नकार दिया है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story