×

Firozabad News: गरीबों का हक खाने वाले से पाई-पाई वसूली जाएगी- केशव प्रसाद मौर्य

Firozabad News: फिरोजाबाद में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में संबोधित किया।

Brajesh Rathore
Published on: 3 May 2024 3:02 PM GMT
Firozabad News
X

केशव प्रसाद मौर्य। (Pic: Social Media)

Firozabad News: भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी के समर्थन में एक चुनावी जनसभा का आयोजन एसपी इंटर कॉलेज खैरगढ़ के मैदान में किया गया। जनसभा के मुख्य अतिथि प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य रहे। अध्यक्षता महानगर अध्यक्ष राकेश शंखवार ने की। इस मौके पर बोलते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि यहां की भीड़ को देखकर लग गया है कि भाजपा प्रत्याशी की जीत काफी मतों से होने वाली है। उन्होंने कहा कि लोग पहले मतदान करें उसके बाद जलपान करें। डिप्टी सीएम मौर्य ने कहा कि लोग अपने-अपने बूथ पर कमल खिलाने का काम करें, जिससे यहां के प्रत्याशी को भारी बहुमत से जीत मिल सकी ।

नहीं चलेगी तुष्टिकरण की राजनीति

उन्होंने कहा कि आज लोगों को इस चुनाव को अपना चुनाव बनाकर लड़ना होगा। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अब तुष्टिकरण करने की राजनीति नहीं चलने वाली है। उन्होंने कहा कि सपा के लोग एक अपराधी की कब्र पर फातिहा पढ़ने जाते हैं। इनको आम लोगों से कोई सरोकार नहीं है। डिप्टी सीएम ने कहा कि इस समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुनामी चल रही है। उन्होंने कहा कि अब भ्रष्टाचारियों को जेल जाना पड़ेगा। जिसने भी गरीबों के हक को खाया है उससे पाई पाई वसूल की जाएगी। 400 पार के साथ देश में मोदी सरकार आ रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार आने के बाद समान नागरिक संहिता लाने का काम किया जाएगा। उन्होंने अपने भाषण की समाप्ति घर-घर में खुशहाली पहुंचे।

इनकी रही उपस्थिति

इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष बज बहादुर पाठक, राज्यसभा सांसद बाबूराम निषाद, सदर विधायक मनीष असीजा, पूर्व विधायक हरिओम यादव, मेयर कामिनी राठौर , लोकसभा प्रभारी शिव शंकर शर्मा, निवर्तमान सांसद डॉ चंद्रसेन जादौन, टूंडला विधायक प्रेमपाल सिंह धनगर, लोकसभा प्रत्याशी विश्वदीप सिंह, सीए अवधेश पाठक, एका नगर पंचायत की अध्यक्ष माया देवी सगर, जनसभा संयोजक त्रिलोकचंद कुशवाहा थे।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story