×

Firozabad News: डीजे पर डांस को लेकर हुआ विवाद, युवक की पीटकर हत्या

Firozabad News: फिरोजाबाद में बारात में डीजे पर डांस करने को लेकर कुछ युवकों से विवाद हो गया। कुछ लोगों ने एक युवक की पीट पीटकर हत्या कर दी।

Brajesh Rathore
Published on: 15 Feb 2024 12:13 PM GMT
Firozabad News
X

कोतवाली शिकोहाबाद source: social media 

Firozabad News: फिरोजाबाद के शिकोहाबाद से इटावा के जसवंतनगर में बारात में गये युवक का डीजे पर डांस को लेकर कुछ युवकों से विवाद हो गया। जिसको लेकर बारात में हंगामा मच गया। डीजे पर हुई मारपीट में बारात में गये युवक को गंभीर चोटें आईं। जानकारी होने पर परिजन युवक को लेकर सरकारी ट्रामा सेंटर गए। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। सुबह थाना पहुंचे परिजनों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। थाना पुलिस ने संबंधित थाना को सूचना देकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

यह था पूरा मामला

थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के गांव मलिखानपुर से सचिन नाम के युवक की बुधवार को जसवंत नगर थाना क्षेत्र के गांव अजनोरा स्थित राज रिसोर्ट में बरात गई थी। बारात का लड़की पक्ष ने जोरों से स्वागत किया। जयमाला की रस्म अदा हो रही थी। इस दौरान वहां लगे डीजे पर बारात में आये लोग नाचने लगे। इसी दौरान देशदीप कुमार का डीजे को लेकर अन्य युवकों से विवाद हो गया। मामला इतना आगे बढ़ गया की बात हाथापाई पर उतर आयी और मारपीट शुरू हो गई। मारपीट होते ही बारात में हंगामा खड़ा हो गया। मारपीट में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक बारात से लौटी बस में घर पहुंचा तो परिजन उसकी हालत को देख कर परेशान हो गये। उसको रात में ही उपचार के लिए रात में ट्रॉमा सेंटर लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया और शव पोस्टमार्टम गृह में रखवा दिया। युवक की मौत के बाद परिवार में चीख पुकार मच गई। सुबह परिजन थाना पहुंचे और प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार से मिले और पूरी घटना की जानकारी दी। उन्होंने परिजनों को बताया कि मामला सैंफई थाना क्षेत्र का है। इसकी जानकारी संबंधित थाना को दो, वहीं पुलिस पंचनामा भरवा कर पोस्टमाटर्म करायेगी। इसके बाद परिजन सैंफई के लिए रवाना हो गये।

दो बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

परिजनों ने बताया कि देशदीप पुत्र रामवीर सिंह की शादी पांच साल पहले भुसावली निवासी सुमन देवी के साथ हुई थी। उनके दो छोटे बच्चे हैं। दो वर्षीय दीपांशु और एक माह का नवदीप। बारात में डीजे पर डांस को लेकर हुए विवाद में पति की पीट-पीट कर हत्या के मामले में उसकी पत्नी सुमन का रो-रो कर बुरा हाल है। उसके दोनों बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया है। अब दोनों बच्चों के पालन पोषण की जिम्मेदारी मृतक की पत्नी के कंधों पर आ गई है। फिलहाल मामले की जाँच जारी है और जल्दी ही कोई निष्कर्ष निकल कर आएगा।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story