Firozabad News: आधी रात में पंखिया गैंग से मुठभेड़, गोलियों की गूंज और फिर तीन चोर हुए लंगड़े

Firozabad News: कार सवार दो शातिर चोर अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहे हैं। सभी पंखिया गैंग के शातिर चोर बताए जा रहे हैं जो रजावली थाना क्षेत्र में चोरी की बड़ी घटनाओं को लगातार अंजाम दे रहे थे।

Brajesh Rathore
Published on: 9 Sep 2024 6:00 AM GMT (Updated on: 9 Sep 2024 6:16 AM GMT)
X

Firozabad News ( Pic- Newstrack) 

Firozabad News: फिरोजाबाद के थाना रजावली क्षेत्र में पुलिस और एसओजी टीम के साथ बीती रात कार सवार चोरों के गैंग से पुलिस टीम की मुठभेड़ हुई जिसमें तीन शातिर चोरों को घायल अवस्था में गिरफ्तार करके हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। तीन चोरों को पैर में गोली लगने के बाद गिरफ्तार किया गया है। पुलिस दावे के मुताबिक कार सवार दो शातिर चोर अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहे हैं। सभी पंखिया गैंग के शातिर चोर बताए जा रहे हैं जो रजावली थाना क्षेत्र में चोरी की बड़ी घटनाओं को लगातार अंजाम दे रहे थे।

इनके कब्जे से तीन तमंचे, कारतूस, क्रेटा कार सहित चोरी करने का सामान बरामद हुआ है।मुखबिर की सूचना पर थाना रजावली और एसओजी टीम ने सर्विलांस की मदद से क्रेटा कार सवार पाँच शातिर चोरों की घेरा बंदी की थी, जिसमें तीन चोर गिरफ्तार कर लिये गए। इनके कब्जे से तीन तमंचे 315 बोर व कारतूस, पिलास, पेचकस सहित अन्य चोरी करने के समान सहित एक बगैर नम्बर की क्रेटा गाड़ी बरामद हुई है।

एसपी सिटी रवी शंकर ने दी पूरे मामले की जानकारी

मुठभेड़ के बाद घटना स्थल पर पहुँचे एसपी सिटी रवी शंकर ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर थाना रजावली पुलिस और एसओजी टीम के बीच मुठभेड़ हुई जिसके बाद खुद को घिरता देख चोरों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्यवाही में तीन चोरों के पैर में गोली लग गयी जिससे वह घायल हो गए। वहीं अन्य दो चोर अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहे। घायल तीनों चोरों को पुलिस ने हॉस्पिटल में भर्ती कराया है।पंखिया, उत्तर प्रदेश में पाया जाने वाला एक समुदाय है। गैंग का मतलब है, आपराधिक गतिविधियों में लिप्त समूह है। चोरी, छिनैती जैसे गैर-कानूनी काम करता है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story