×

Firozabad News: अश्लील वीडियो बनाकर की ब्लैक मेलिंग, महिला ने की आत्महत्या

Firozabad News: फिरोजाबाद जिले के थाना शिकोहाबाद क्षेत्र में एक महिला ने ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर आत्महत्या कर ली। दो दिन पहले थाने में तहरीर देने पर भी पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया था।

Brajesh Rathore
Published on: 2 April 2024 10:34 AM GMT
महिला की मृत्यु से शोकाकुल परिजन।
X

महिला की मृत्यु से शोकाकुल परिजन। (Pic:Newstrack)

Firozabad News: जिले के थाना शिकोहाबाद थाना छेत्र में एक महिला ने ब्लैकमेलिंग से तंग आकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद परिवार में मातम पसरा हुआ है। महिला के आत्महत्या के दौरान परिवार का कोई सदस्य मौजूद नहीं था। पुलिस ने दरवाजा काटकर शव को बाहर निकाला।


वीडियो वायरल करने की मिली थी धमकी

फिरोजाबाद जिले के थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के मोहल्ला शम्भू नगर जसलई रोड निवासी रवीना पत्नी अरविंद किराए के मकान में रहते थे। घटना के समय अरविंद अपने बच्चों को स्कूल छोड़ने गए हुए थे। वापस आने पर घर का दरवाजा बंद मिला। बहुत देर तक न खुलने पर अरविंद ने पुलिस को सूचना दी। सूचान के बाद पुलिस ने दरवाजे को कटवाकर शव को बाहर निकाला। आगे की कार्रवाई के लिए पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मामले की पूरी जानकारी के लिए फोरंसिक टीम को भी मौके पर बुलाकर जांच करवाई जा रही है।

दो दिन पहले दी गई थी तहरीर

एक युवक द्वारा संबंध बनाते हुए रवीना का अश्लील फोटो और वीडियो रिकार्ड कर लिया गया था। इसी अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी जा रही थी और ब्लैकमेल किया जा रहा था। वीडियो वायरल न करने के लिए पांच लाख रुपये की मांग भी की गई थी। इस मामले को लेकर मृतक के पति अरविंद ने थाने में तहरीर भी दी थी। दो दिन पहले दी गई तहरीर पर पुलिस ने गंभीरता से कोई कर्रवाई नहीं की। लगातार हो रही ब्लैकमेलिंग से परेशान महिला ने जानलेवा कदम उठाते हुए आत्महत्या कर ली। पति अरविंद का कहना है कि अगर पुलिस समय रहते कोई कार्रवाई करती तो शायद रवीना की जान बच जाती।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story