Firozabad News दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट,गांव में पुलिस ने दी दबिश,आधा दर्जन हिरासत में

Firozabad News: गाली गलौज के बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इस दौरान दोनों तरफ से लाठी डंडे भी चले। किशनपुर गांव के लोगों ने बिजेंद्र कॉलोनी और शंभूनगर के युवकों से लाइसेंसी रिवाल्वर छीन ली।

Brajesh Rathore
Published on: 13 Oct 2024 11:54 AM GMT
Firozabad News ( Pic- Newstrack)
X

Firozabad News ( Pic- Newstrack)

Firozabad News: फ़िरोज़ाबाद जिले के शिकोहाबाद में मामूली सी बात को लेकर दो पक्षों में शनिवार देर रात विवाद हो गया। गाली गलौज के बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इस दौरान दोनों तरफ से लाठी डंडे भी चले। किशनपुर गांव के लोगों ने बिजेंद्र कॉलोनी और शंभूनगर के युवकों से लाइसेंसी रिवाल्वर छीन ली। मारपीट और रिवाल्वर छीनने की जानकारी होते ही थाना पुलिस में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्ष से लगभग 10 लोगों को हिरासत में ले लिया। इसके साथ ही रिवाल्वर छीनने वाले युवकों के घर में दबिश दी और उनके घरों में तोड़फोड़ भी की। देर शाम तक पुलिस रिवाल्वर बरामद नहीं कर सकी है।

शनिवार रात 10 बजे करीब थाना क्षेत्र के अंतर्गत विजेंद्र कॉलोनी निवासी एक युवक को गांव किशनपुर के एक युवक ने फोन पर गाली दे दीं। इसी बीच पीड़ित युवक की मुलाकात शंभूनगर निवासी एक युवक से हुई, जोकि रात के समय शराब के नशे में बताया गया। जानकारी के अनुसार उसके पास शम्भूनगर के किसी व्यक्ति की लाइसेंसी रिवॉल्वर भी उस वक्त मौजूद थी। दोनों ही युवक गाली देने वाले युवक से बदला लेने के लिए रिवॉल्वर लेकर किशनपुर गांव जा पहुंचे। वहां उन्होंने गाली गलौज की जिससे गांव के लोग एकत्रित हो गये और दोनों की जमकर पिटाई कर दी। बचाव में जब युवक ने लाइसेंसी रिवॉल्वर निकाली तो आरोपियों में से किसी ने उसके हांथ से लाइसेंसी रिवॉल्वर भी छीन ली।

किसी तरह दोनों ही युवक गांव से अपनी जान बचाकर भाग निकले। उन्होंने थाना आकर रिवॉल्वर छीनने की जानकारी देररात थाना पुलिस को दी। पुलिस ने इस घटना की जांच पड़ताल करते हुए विजेंद्र कॉलोनी, शंभूनगर एवं किशनपुर गांव से 6 से अधिक लोगों को हिरासत में लिया है। वहीं शनिवार देररात लाइसेंसी रिवॉल्वर की तलाश में किशनपुर गांव में पुलिस ने कई घरों में दबिश दी।ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस ने देररात घर में घुसकर जमकर अभद्रता की और मकानों में तोड़फोड़ की है। किसी के पास लाइसेंसी रिवॉल्वर ना मिलने के कारण पुलिस रात डेढ़ बजे करीब थाने वापस लौट गई।

देर रात तक पुलिस लाइसेंसी रिवाल्वर को बरामद नहीं कर सकी है। उधर, युवकों के थाने में बैठाये जाने पर दोनों तरफ से सिफारिशों के दौर भी शुरू हो गये हैं।एसपी ग्रामीण अखिलेश भदौरिया ने बताया कल इस घटना की जानकारी प्राप्त हुई थी। रिवॉल्वर की तलाश की जा रही है। यह भी जानकारी की जा रही है कि क्या रिवाल्वर युवक की थी। अगर नहीं थी तो किसने और किस मकसद से उस युवक को अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर दी थी। अगर यह लाइसेंसी रिवाल्वर किसी अन्य व्यक्ति की निकलती है तो उसके खिलाफ भी कार्यवाही की जायेगी।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story