Firozabad News: कार और बाइक में भिडंत के बाद मारपीट, दरोगा से भी बदतमीजी, हिरासत में आरोपी

Firozabad News: बाइक और कार सवार के झगड़े को देख मौके पर पहुंचे प्रशिक्षु दारोगा से कार सवारों ने अभद्रता की। पुलिस दोनों युवकों को हिरासत में पूछताछ शुरु कर दी है।

Brajesh Rathore
Published on: 21 July 2024 3:23 PM GMT (Updated on: 21 July 2024 4:18 PM GMT)
Firozabad News
X

Firozabad News (Pics: Newstrack)

Firozabad News: फिरोजाबाद जिले के थाना शिकोहाबाद क्षेत्र में रविवार दोपहर स्टेशन रोड स्थित नहर पुल पर बाइक और कार की टक्कर हो गई। इसके बाद कार सवारों ने बाइक सवार युवक के साथ मारपीट कर दी। हंगामा और चीख पुकार सुन स्टेशन रोड पर तैनात प्रशिक्षु दारोगा मौके पर पहुंचे और उन्होंने युवक को बचाने का प्रयास किया। इस दौरान कार सवार युवकों ने दारोगा के साथ भी अभद्रता कर दी। इसके बाद दारोगा ने थाना पुलिस को सूचना दी। जानकारी होते ही प्रभारी निरीक्षक मौके पर पहुंचे और दोनों कार सवारों को लेकर थाने आए। पुलिस युवकों से पूछताछ कर रही है।

कार और बाइक की टक्कर

रविवार को एक बाइक सवार स्टेशन से शिकोहाबाद की तरफ आ रहे थे। उनके पीछे एक बोलेनो कार थी। कार चालक ने बाइक को टक्कर मार दी। जिसमें बाइक सवार युवक को चोट आई। जब बाइक सवार ने कुछ कहा तो कार में वैठे दोनों युवक नीचे आए और बाइक चालक के साथ मारपीट करने लगे। दिनदहाड़े कार सवारों द्वारा बाइक सवार को पीटते देख लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। जानकारी होते ही नहर पुल पर तैनात प्रशिक्षु दारोगा निशांत कुमार मौके पर पहुंचे और उन्होंने युवक को पीट रहे कार सवारों को रोका। इस दौरान कार सवार युवकों ने दारागो से भी अभद्रता कर दी।

शांति भंग करने की धारा में कार्रवाई

जिसके बाद प्रशिक्षु दारोगा ने प्रभारी निरीक्षक को फोन कर घटना की जानकारी दी। जानकारी होते ही प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार मौके पर पहुंचे और दोनों कार सवार युवकों को हिरासत में लेकर थाने आए। पुलिस अब कार सवार युवकों से पूछताछ कर रही है। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार का कहना है कि कार सवार ने बाइक सवार का एक्सीडेंट कर दिया था। इसके बाद बाइक सवार के साथ मारपीट भी करने लगे। जब दारोगा मौके पर पहुंचे तो उनसे भी युवक बत्तमीजी करने लगे। दोनों युवकों के खिलाफ शांति भंग की धारा में कार्यवाही की गई है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story