Firozabad News: सगे बहनोई से न देखी गई अपने साले की अमीरी, प्रॉपर्टी की लालच में किया था कत्ल

Firozabad News: जनपद में हुए एक सनसनीखेज हत्याकांड का पुलिस ने राजफाश कर दिया है। यहां काले रंग की थार गाड़ी में युवक की हत्या की गई थी।

Brajesh Rathore
Published on: 31 July 2023 12:12 PM GMT
Firozabad News: सगे बहनोई से न देखी गई अपने साले की अमीरी, प्रॉपर्टी की लालच में किया था कत्ल
X

Firozabad News: जनपद में हुए एक सनसनीखेज हत्याकांड का पुलिस ने राजफाश कर दिया है। यहां काले रंग की थार गाड़ी में युवक की हत्या की गई थी। पुलिस की तफ्तीश में सामने आया है कि युवक के सगे बहनोई और बहनोई के भाइयों ने ही प्रॉपर्टी की लालच में युवक को मौत के घाट उतार दिया था।

हाल ही में युवक ने बेची थी प्रॉपर्टी, मिली थी मोटी रकम

बीती 29 जुलाई को धर्मवीर नाम के शख्स की हत्या उसी की काले रंग की थार गाड़ी के अंदर गोली मारकर कर दी गई थी। पुलिस मृतक के परिजनों द्वारा लिखाए गए मुकदमे के आधार पर इसमें जांच कर रही थी। लेकिन जब पुलिस ने इसका खुलासा किया तो मामला चौंकाने वाला निकला। दरअसल, 26 वर्षीय धर्मवीर यादव पर काफी प्रॉपर्टी थी, जिसको उसने कुछ ही दिन पहले बेच दिया था। जिससे बहुत सारा रुपया उसके पास आया था। उसी रुपयों में से उसने थार गाड़ी भी 20 दिन पहले खरीदी थी। लेकिन धर्मवीर को यह अंदाजा नहीं था कि जिस दौलत के दम पर वह ऐशो-आराम की जिंदगी जी रहा है, वही दौलत उसकी दुश्मन बन जाएगी। उसके अपने ही उसको मौत के घाट उतार देंगे।

पैसों की खातिर अपने ही बने कातिल

धर्मवीर यादव की ऐशो-आराम की जिंदगी को देखकर उसका बड़ा बहनोई योगेश और बहनोई के भाई अक्षय और राजेश को अच्छा नहीं लगा। उनका साला धर्मवीर इतनी बड़ी प्रॉपर्टी का मालिक है, लिहाजा तभी तीनों ने यह योजना बनाई कि वह उसकी हत्या कर देंगे और सारी प्रॉपर्टी उनकी हो जाएगी।

तमंचे से गोली मारकर की धर्मवीर की हत्या

तीनों ने योजनाबद्ध तरीके से अपने साले धर्मवीर को अपने पास बुलाया और उसकी थार गाड़ी से अक्षय और राजेश उसे फिरोजाबाद लेकर आ गए। नगला सिंघी थाना क्षेत्र में ग्वारई गांव के समीप टॉयलेट करने के बहाने गाड़ी से उतरे और फिर तमंचे से दोनों ने गोली मारकर धर्मवीर की हत्या कर दी। हत्या की सूचना अपने भाई योगेश को भी दे दी कि हमने अपना काम कर दिया है। तीनों लोग वापस अपने काम पर चले गए। इसमें एक भाई पुणे रहता था, दूसरा भोपाल चला गया, तीसरा भाई गांव में ही था। जब पुलिस ने इसकी जांच पड़ताल की और सबूत एकत्र कर सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो पूरी घटना का खुलासा हुआ। पुलिस ने मृतक धर्मवीर के बहनोई योगेश और उसके दोनों भाइयों को गिरफ्तार किया है।

Brajesh Rathore

Brajesh Rathore

Next Story