Firozabad News: पुलिस मुठभेड़ में पकड़ा गया हिस्ट्रीशीटर, दर्ज हैं 30 मुकदमे

Firozabad News: सिरसागंज पुलिस टीम की शातिर लुटेरे यादवेन्द्र उर्फ मोना से मुठभेड़ हुई। आरोपी मैनपुरी का हिस्ट्रीशीटर है। उसपर गंभीर धाराओं में 30 मुकदमे दर्ज हैं।

Brajesh Rathore
Published on: 13 Oct 2024 5:57 AM GMT
Firozabad News
X

पकड़ा गया आरोपी (Pic: Newstrack)

Firozabad News: थाना सिरसागंज क्षेत्रान्तर्गत पुलिस की शातिर बदमाश से मुठभेड़ हो गई। पकड़े गए घायल बदमाश पर फिरोजाबाद, ऐनपुरी और एटा में तीन दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सौरभ दीक्षित के निर्देशन में अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के निकट पर्यवेक्षण एवं क्षेत्राधिकारी सिरसागंज के कुशल नेतृत्व में घटना के खुलाशे को दो टीम गठित की गई थी।

मुठभेड़ में गिरफ्तार

इसी क्रम में रविवार सुबह थाना सिरसागंज पुलिस टीम को चैकिंग के दौरान मुखबिर खास द्वारा सूचना दी गयी कि मुकदमे में वांछित कहीं भागने की फिराक में है, जो मोटर साइकिल से कस्बा सिरसागंज की तरफ आ रहा है। सूचना पर पुलिस टीम द्वारा ग्राम सूरजपुर दुगमईनगर के पास चैकिंग की जा रही थी। इसी दौरान सामने से एक मोटरसाइकिल आती हुई दिखाई दी। जिसपर एक व्यक्ति सवार था। जिसे पुलिस टीम द्वारा रुकने का इशारा किया तो वह मोटरसाइकिल सवार संदिग्ध व्यक्ति मोटरसाइकिल को वापस मोड़कर भागने का प्रयास करने लगा। जिससे हड़बड़ाहट में मोटरसाइकिल फिसलकर गिर गयी।

पुलिस की कार्रवाई जारी

पुलिस टीम को अपनी तरफ आता देखकर संदिग्ध व्यक्ति द्वारा पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी गयी। पुलिस टीम द्वारा खुद को बचाते हुए आत्मरक्षार्थ की गयी जबावी फायरिंग में आरोपी के पैर में गोली लग गयी। पुलिस ने उसे मुठभेड़ के दौरान घायल अवस्था में गिरफ्तार किया गया है। उसके कब्जे से चोरी की मोटरसाइकिल और एक तमंचा बरामद हुए है। पकड़े गए आरोपित ने अपना नाम यादवेन्द्र उर्फ मोना पुत्र मुकेश चन्द्र निवासी एमा हसननगर थाना बरनाहल जनपद मैनपुरी बताया। पुलिस उसके विरुद्ध अग्रिम कार्यवाही कर रही है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story