TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Firozabad News: दुकान के बाहर मिला युवक का चोटिल शव, क्षेत्र में फैली सनसनी, हत्या की आशंका

Firozabad News: नारखी क्षेत्र में युवक का शव उसकी दुकान के बाहर मिलने से सनसनी फैल गयी युवक के शरीर पर चोटों के निशान पाए गए हैं, फिलहाल मौके पर पहुंची पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है

Brajesh Rathore
Published on: 29 Sep 2024 10:26 AM GMT (Updated on: 29 Sep 2024 10:54 AM GMT)
Firozabad News ( Pic- Newstrack)
X

Firozabad News ( Pic- Newstrack)

Firozabad News: फिरोजाबाद के नारखी क्षेत्र में युवक का शव उसकी दुकान के बाहर मिलने से सनसनी फैल गयी युवक के शरीर पर चोटों के निशान पाए गए हैं, फिलहाल मौके पर पहुंची पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जाँच में जुट गई है। पूरा मामला फिरोजाबाद के थाना नारखी क्षेत्र के फरिहा रोड का है, यहां आज सुबह 40 वर्षीय राजन सिंह नामक व्यक्ति का शव उसकी दुकान के बाहर मिला।

आसपास पूछताछ करने पर पता चला है कि राजन ने पंचर जोड़ने व गाड़ी धुलाई का सेंटर खोल रखा था और काम करने के बाद अक्सर वह यहीं अपनी वर्कशाप में रूक जाया करता था, आज सुबह उसका शव दुकान के बाहर मिला। शरीर पर चोटों के निशान पाए गए हैं, जिससे ऐसा माना जा रहा है कि राजन की हत्या की गई है।मामले की जानकारी मिलते ही वहां लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई और लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

सीओ टूण्डला अनिमेष कुमार का कहना है कि शव मिलने की सूचना मिली थी। मौके पर आकर देखा तो शव पर चोटों के निशान मिले हैं, शव को जिला अस्पताल भेज दिया गया है पोस्टमार्टम के बाद स्पष्ट हो पाएगा कि राजन की मौत की क्या वजह है। पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है कि मृतक के पास कौन लोग आते थे। उसकी किसी से कोई दुश्मनी तो नहीं थी। फिलहाल उसके परिवार में कोहराम मचा हुआ, घर का कोई भी सदस्य बता नहीं पा रहा है कि हत्या किसने की है। वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। वह परिवार के लोगों और जानने वाले लोगों से पूछताछ कर रही है।


Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story