×

Firozabad News: युवती की हत्या कर शव चरी के खेत में फेंका, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

Firozabad News: पुलिस के आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं और इस घटना के खुलासे के लिए तीन टीमें भी गठित कर दी गई हैं।

Brajesh Rathore
Published on: 10 Jun 2023 9:17 AM GMT
Firozabad News: युवती की हत्या कर शव चरी के खेत में फेंका, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका
X
firozabad crime(photo: social media )

Firozabad News: फिरोजाबाद के थाना टूंडला क्षेत्र में कक्षा 10 की छात्रा की हत्या कर शव चने के खेत में फेंक दिया गया। संभावना व्यक्त की जा रही है कि दुष्कर्म के बाद छात्रा की हत्या कर शव को फेंका गया है। फिलहाल पुलिस के आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं और इस घटना के खुलासे के लिए तीन टीमें भी गठित कर दी गई हैं।

थाना टूंडला क्षेत्र के गांव सलेमपुर नगला खार निवासी 16 वर्षीय विशाखा पुत्री गिरीश चन्द्र कक्षा 10 की छात्रा थी। परिवारी जनों के मुताबिक शुक्रवार शाम 3 बजे से वह लापता थी। परिवारी जनों ने उसकी काफी खोजबीन की लेकिन कहीं कोई जानकारी नहीं हो सकी। शनिवार सुबह गांव के ही शिशुपाल मिस्त्री पुत्र माधुरी प्रसाद के चरी के खेत में छात्रा का शव पड़ा हुआ मिला। छात्रा की बेरहमी से हत्या की गई थी। आरोपियों ने बड़ी ही क्रूरता से उसकी हत्या कर दी, मुंह में कपड़ा ठूंस दिया था। जिससे वह शोर न मचा सके। उसके गले में दुपट्टा भी पड़ा मिला है। मृतका तीन भाई और तीन बहने थे। उसकी दो बहनों की शादी हो चुकी है।

परिवारी जनों के मुताबिक छात्रा ने इस वर्ष हाईस्कूल की परीक्षा दी थी। पिता मजदूरी करके परिवार का पालन पोषण करते हैं। इस घटनाक्रम को लेकर एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्रा ने बताया की छात्रा का शव खेत से बरामद हुआ है। उसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर पता चलेगा की छात्रा की हत्या किस तरह से की गई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Brajesh Rathore

Brajesh Rathore

Next Story