Firozabad News: प्रेमी का दोस्त ही करने लगा था उसकी गर्लफ्रेंड को ब्लैकमेल, कर दिया था मर्डर, पुलिस जांच में हुआ खुलासा

Firozabad News: जनपद की एक छात्रा के प्रेमी के दोस्त ने अपने अन्य साथी के साथ मिलकर छात्रा की गला घोंटकर हत्या की थी। पुलिस ने इस घटना का खुलासा करते हुए तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

Brajesh Rathore
Published on: 13 Jun 2023 10:56 AM GMT
Firozabad News: प्रेमी का दोस्त ही करने लगा था उसकी गर्लफ्रेंड को ब्लैकमेल, कर दिया था मर्डर, पुलिस जांच में हुआ खुलासा
X
प्रेमी का दोस्त ही करने लगा था उसकी गर्लफ्रेंड को ब्लैकमेल, कर दिया था मर्डर :Photo- Newstrack

Firozabad News: जनपद की एक छात्रा के प्रेमी के दोस्त ने अपने अन्य साथी के साथ मिलकर छात्रा की गला घोंटकर हत्या की थी। पुलिस ने इस घटना का खुलासा करते हुए तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। प्रेमी ने अपने दोस्त को मृतका के साथ खींचे अश्लील फोटो दिखाए थे, जिन्हें लेकर प्रेमी का दोस्त छात्रा को ब्लैकमेल कर रहा था।

घर से लापता थी छात्रा, खेत में मिला था शव

फ़िरोज़ाबाद के थाना टूंडला क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 16 वर्षीय छात्रा शुक्रवार दोपहर दो बजे घर से निकली थी। इसके बाद वह घर नहीं लौटी। शनिवार सुबह गांव के बाहर चरी के खेत में उसका शव बरामद हुआ था। उसके कपड़े अस्त-व्यस्त थे। पुलिस इस मामले की जांच कर रही थी। सामने आया कि छात्रा की हत्या गला घोंट कर की गई थी। उसके कई अंगों पर भी चोटों के निशान थे।

मेडिकल जांच में दुष्कर्म की पुष्टि नहीं

इस मामले में मेडिकल जांच में दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई थी। पुलिस ने स्लाइड बनवा कर लैब भेजी है। एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्रा ने बताया कि छात्रा के सिकेरा थाना मटसेना फिरोजाबाद निवासी पवन कुमार पुत्र अनेक सिंह के साथ प्रेम संबंध थे। 3 जून को पवन ने छात्रा के साथ शारीरिक संबंध बनाए और उसके साथ आपत्तिजनक फ़ोटो भी खींचे थे। वह फ़ोटो पवन ने अपने दोस्त सौरभ को दिखाए। सौरभ उन फ़ोटो को लेकर छात्रा को ब्लैकमेल करने लगा। उसने छात्रा को मिलने के लिए गांव के बाहर चरी के खेत में बुलाया। सौरभ अपने दोस्त राहुल के साथ उसी की मोटरसाइकिल से पहुंचा था।

छात्रा जब सौरभ से मिलने पहुंची तो वह दोनों बात करने चरी के खेत में घुस गए। जहां पीछे से राहुल भी पहुंच गया। दोनों ने छात्रा के साथ शारीरिक सम्बंध बनाने की कोशिश की, विरोध करने पर आरोपियों ने पहचान उजागर होने पर उसी के दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए।

पुलिस ने प्रेमी पवन समेत दोनों आरोपियों सौरभ यादव पुत्र रामब्रेश यादव निवासी सिकेरा और राहुल कुमार पुत्र लेजम सिंह निवासी ढकपुरा थाना मटसेना फिरोजाबाद को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की है।

Brajesh Rathore

Brajesh Rathore

Next Story