×

Firozabad News: संदिग्ध परिस्थिति में महिला पुरुष की मौत से हड़कंप, पंखे में आये करेंट को छूने से हुई मौत

Firozabad News: तहसील के जसराना थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव कटेना हर्षा में एक ही चारपाई पर मृत अवस्था में आज सुबह एक महिला और एक व्यक्ति का शव पड़ा मिला।

Brajesh Rathore
Published on: 2 Oct 2023 12:02 PM GMT
Man and woman died under suspicious circumstances after touching the electric current in the fan
X

पंखे में आये करेंट को छूने से संदिग्ध परिस्थिति में महिला पुरुष की मौत: Photo- Social Media

Firozabad News: तहसील के जसराना थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव कटेना हर्षा में एक ही चारपाई पर मृत अवस्था में आज सुबह एक महिला और एक व्यक्ति का शव पड़ा मिला। ग्रामीणों के मुताबिक मृतक युवक अपनी गांव की एक महिला मित्र के घर पर रात को सोने के लिए आया था। इसी बीच जब रात को दोनो लोग सो रहे थे। तभी पास में चल रहे तूफानी पंखे से दोनो को बिजली का करंट लग गया, जिससे दोनो लोगो की एक साथ बिजली करंट लगने सें मौत हो गई। घटना के बाद दोनों के परिवारों में सन्नाटा पसर गया है। फिलहाल दोनो मृतको के परिजनों ने अभी तक इस घटना की थाने में किसी तरह को कोई तहरीर नहीं दी है।

घटना के बाद गांव में भीड़ हुई एकत्रित

एक ही गांव में और एक ही घर में एक साथ हुई दो मौत के बाद गांव में सन्नाटा पसर गया। इधर इस घटना की जानकारी होते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई और दोनो ही घर के मृतकों के परिजन शव के पास पहुंच कर विलाप कर रहे है।

गांव में हो रही तरह - तरह की चर्चा

इस घटना के बाद हमने कुछ ग्रामीणों से जब बात की तो उन्होंने नाम न छापने की शर्त पर बताया की मृतिका का पति जयपुर में प्राइवेट नौकरी करता है। महिला गांव में अपनी चार बेटी और एक बेटा और सास के साथ रहकर जीवन यापन करती है। वहीं महिला के घर गांव के ही दिवाकर नामक व्यक्ति का आना जाना काफी था। इसकी जानकारी पूरे गांव में सभी लोगो को है और साथ ही महिला के परिजनों को भी है।

इसी बीच दोनों लोग बीती रात एक साथ सो रहे थे, तभी दोनो को पंखे का करंट लगा गया, जिससे दोनो की मौत हो गई। फिलहाल परिजनों ने इस घटना की जानकारी अभी किसी भी पुलिस के अधिकारी को नही दी है। इधर महिला मित्र के घर महिला और युवक की मौत को लेकर तरह- तरह की चर्चा हो रहीं है। बताया जाता है कि मृतक दोनो आपस में मित्र थे। मृतक दिवाकर अविवाहित था, जबकि मृतका संतोषी पांच बच्चों की मां है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story