×

Firozabad News: अपर आयुक्त ने भगवान श्री राम और हनुमान जी के लिए किया अभद्र टिप्पणी, हिंदूवादी संगठन धरना पर बैठे

Firozabad News: फिरोजाबाद नगर निगम के अपर नगर आयुक्त संतोष यादव पहुंचते हैं और वहां हो रहे कार्यक्रम को लेकर हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं के साथ गाली गलौज करते हैं और भगवान श्री राम और हनुमान जी के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग करते हैं।

Brajesh Rathore
Published on: 1 Aug 2023 4:57 PM GMT

Firozabad News: फिरोजाबाद के अटल पार्क में आज मंगलवार और पूर्णिमा के दिन हिंदूवादी संगठनों द्वारा सुंदरकाड के कार्यक्रम का आयोजन किया गया। ऑर्केस्ट्रा पार्टी द्वारा सुंदरकांड का पाठ शाम 5:00 बजे से चल रहा था और काफी संख्या में वहां लोग सुंदरकांड को सुनकर भगवान श्री राम और हनुमान जी की आराधना में खोए हुए थे। तभी वहां फिरोजाबाद नगर निगम के अपर नगर आयुक्त संतोष यादव पहुंचते हैं और वहां हो रहे कार्यक्रम को लेकर हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं के साथ गाली गलौज करते हैं और भगवान श्री राम और हनुमान जी के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग करते हैं।

यह आरोप हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ता लगा रहे हैं। अपर नगर आयुक्त संतोष यादव की इस हरकत को लेकर फिरोजाबाद का हिंदूवादी संगठन के सभी कार्यकर्ता नाराज हुए और वह नगर निगम में धरने पर बैठ गए उनका कहना है कि ऐसे अधिकारियों की जगह नगर निगम में ना होकर जिला कारागार में होनी चाहिए जो कि भगवान श्रीराम के लिए इस तरह की बातें कर रहे हैं।

Brajesh Rathore

Brajesh Rathore

Next Story