Firozabad News: रामगोपाल बोले- 2024 में जनता भाजपा को सबक सिखाएगी

Firozabad News: बोले-2024 का चुनाव अगर बीजेपी जीती तो अंतिम चुनाव होगा। लोकतंत्र बीजेपी खत्म कर रही है मान्यता लगभग लोकतंत्र की खत्म हो चुकी है, जब लोकतंत्र खत्म तो चुनाव का क्या मतलब।

Brajesh Rathore
Published on: 17 Jun 2023 12:40 PM GMT

Firozabad News: सपा के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव ने जहां भाजपा और बसपा पर जमकर निशाना साधा तो कांग्रेस की तारीफ की। यूपी के फिरोजाबाद में सपा के राष्ट्रीय माहसचिव रामगोपाल यादव फिरोजाबाद पहुंचे जहाँ सुहाग नगर स्थिति अचल पैलेस में कार्यकर्ता सम्मलेन को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने बीजेपी और बसपा को आड़े हाथों लिया तो वहीं कांग्रेस की तारीफ की।

शनिवार को सपा के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव फिरोजाबाद के अचल पैलेस पहुंचे, जहाँ 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर शंखनाद किया, कार्यकर्ताओं को 2024 के चुनाव को लेकर रणनीति तैयार करने को कहा। उन्होंने कार्यकर्ताओं को चुनाव जितने के लिए गुरु भी बताये। इस दौरान सपा नेता रामगोपाल यादव ने बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला कहा, बीजेपी सरकार में कानून व्यस्था पूरी तरह से चैपट है और 2024 में जनता सबक सिखाएगी, जनता परेशान है कुछ बोल नहीं रही है, इसके आलावा मीडिया के सवालों के माध्यम से बीजेपी पर पलट बार किया। उन्होंने कहा कि 2024 का चुनाव अगर बीजेपी जीती तो अंतिम चुनाव होगा। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र बीजेपी खत्म कर रही है मान्यता लगभग लोकतंत्र की खत्म हो चुकी है, जब लोकतंत्र खत्म तो चुनाव का क्या मतलब। यूपी सरकार के कानून-व्यवस्था पर उन्होंने कहा कि रोज लोग मारे जा रहे हैं, बलात्कार हो रहे हैं, कचहरी में लोग मारे जा रहे हैं। कहां है लाॅ एन्ड ऑर्डर। वहीं विपक्ष की एकजुटता पर उन्होंने कहा कि विपक्ष एक जुट है पूरी तरह कांग्रेस या कोई क्या करेगा वो हमें पता है बीजेपी कैसे हटेगी। जब उनसे पूछा गया कि बीजेपी कर्नाटक हिमाचल में हारी इसका इफेक्ट 2024 पर पड़ेगा तो उन्होंने कहा कि आने वाले 4 राज्यों के चुनाव में इफेक्ट दिखेगा 2024 तो दूर की बात है बीजेपी की हार यहाँ तय है।

हनुमान जी को पिक्चर दिखाई जा रही है इस पर उन्होंने कहा कि भगवान का सहारा लेते हैं कर्नाटक में हनुमान जी ने दुश्मन की नली तोड़ दी, गलत करेंगे तो बजरंग बली भी नहीं मानेंगे।

Brajesh Rathore

Brajesh Rathore

Next Story