Firozabad News : भाई को राखी बांधने आ रही थी वृद्धा, नशीला पदार्थ सुंघाकर नकदी-आभूषण लेकर भागे बदमाश

Firozabad News : भाई को राखी बांधने आ रही वृद्धा को कुछ लोगों ने नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश कर दिया। इसके बाद महिला से नकदी, आभूषण लेकर भाग गए।

Brajesh Rathore
Published on: 19 Aug 2024 3:07 PM GMT
Firozabad News : भाई को राखी बांधने आ रही थी वृद्धा, नशीला पदार्थ सुंघाकर नकदी-आभूषण लेकर भागे बदमाश
X

Firozabad News : भाई को राखी बांधने आ रही वृद्धा को कुछ लोगों ने नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश कर दिया। इसके बाद महिला से नकदी, आभूषण लेकर भाग गए। वृद्धा बेहोशी की हालत में संयुक्त चिकित्सालय के मुख्य प्रवेश द्वार के समीप पुराने खंडहर में मिली, जिसे उपचार के लिए संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती करा दिया। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

जनपद इटावा के महामाई निवासी शकुंतला देवी (65) सोमवार सुबह सात बजे करीब भाई विष्णु भगवान शर्मा को राखी बांधने शिकोहाबाद के मेलावाला बाग आ रही थी। सुबह 10 बजे वृद्धा ने अपने भाई से फोन पर बात की और कुछ ही देर में घर आने की बात कही। काफी देर बाद भी वह घर नहीं पहुंची तो परिजनों को चिन्ता सताने लगी। पीड़ित विष्णु भगवान शर्मा ने पूरी घटना पुलिस को बताई। पुलिस ने पीड़ित से भी अस्पताल एवं अन्य स्थानों पर तलाश करने के लिए कहा और खुद भी वृद्धा की तलाश में जुट गई। विष्णु जब बहन की तलाश में चिकित्सालय पहुंचे, तो वृद्धा संयुक्त चिकित्सालय के मुख्य प्रवेश द्वार के समीप स्थित पुराने खंडहर में बेहोशी की हालत में पड़ी मिली। जिसे देखकर उसके होश उड़ गए।

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

वृद्धा को तत्काल उपचार के लिए चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। वृद्धा के भाई ने पुलिस को बताया कि कुछ अज्ञात बदमाश उसकी बहन को नशीला पदार्थ सुंघाकर उसके पास से एक जंजीर, नकदी एवं मोबाइल लेकर भाग गए। इतना ही नहीं बदमाश बेहोशी की हालत में उसे अस्पताल के अंदर खंडहर में डाल गए। इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार एवं उनकी टीम आरोपियों की तलाश में सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story