×

Firozabad: पुलिस और एसओजी टीम की बदमाश से मुठभेड़, पैर में लगी गोली

Firozabad News: मोबाइल लूट की घटना में फरार आरोपी का पुलिस और एसओजी टीम की मुठभेड़ हो गई। जहां गोली लगने से बदमाश घायल हो गया।

Brajesh Rathore
Published on: 6 Feb 2024 12:36 PM GMT
Firozabad News
X

Firozabad News (Pic:Newstrack)

Firozabad News: फिरोजाबाद के थाना उत्तर क्षेत्र के जैन नगर में उस समय अफरा तफरी का माहौल बन गया जब क्षेत्र में गोलियों की आवाज आने लगी। दरअसल थाना उत्तर क्षेत्र के जैन नगर में दिनदहाड़े गोली चलने की वजह यह रही कि एक फरार बदमाश फैजान की पुलिस तलाश कर रही थी और उसके पीछे पुलिस लगी हुई थी। बदमाश जैन नगर में झाड़ियां में घुसने लगा और पुलिस की मुठभेड़ हो गई। गोली लगने से बदमाश घायल हो गया।

सीसीटीवी की मदद से बदमाश की हुई पहचान

पूरा मामला 3 फरवरी की घटना से जुड़ा हुआ है जहां एडीजीसी संजीव कुमार शर्मा के भतीजे सुधांशु शर्मा के साथ थाना उत्तर क्षेत्र में लूट हुई थी और बदमाश उसका मोबाइल लूटकर भाग गया था। उसी लुटेरों को पकड़ने के लिए पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की मदद से बदमाश की पहचान की और वह थाना रसूलपर क्षेत्र का रहने वाला फैजान निकला।

मुखबिर की सूचना पर पहुंची पुलिस

आज थाना उत्तर पुलिस और एसओजी टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि बदमाश फैजान जैन नगर क्षेत्र में घूम रहा है। तभी पुलिस और एसओजी की टीम ने वहां पहुंचकर उसकी घेराबंदी की तो वह भागता हुआ जैन नगर स्थित झाड़ियां में घुस गया और पुलिस पर उसने फायर कर दिया।

बदमाश के फायर से पुलिस बाल-बाल बची। अपने बचाव में पुलिस को भी फायर करना पड़ा और गोली बदमाश के पैर में लगी। वह अपनी पल्सर गाड़ी सहित वहीं गिर गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया हैष उसके पास से एक तमंचा, दो कारतूस, एक पल्सर मोटरसाइकिल और 11 मोबाइल बरामद किया हैं।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story