Firozabad News: पुलिस की गौ तस्कर से मुठभेड़, गोली लगने से हुआ घायल, दस हजार का था इनाम

Firozabad News: पुलिस ने आरोपी बदमाश के कब्जे से एक बाइक और देसी तमंचा कारतूस बरामद किये हैं। पुलिस इसके अन्य साथियो की तलाश में जुट गयी हैं।

Brajesh Rathore
Published on: 14 Oct 2024 5:56 AM GMT
Firozabad polie encounter
X

Firozabad police encounter   (photo: social media )

Firozabad News: फ़िरोज़ाबाद पुलिस और गो तस्कर बदमाश के बीच अराँव बाईपास मैनपुरी रोड पर हुई मुठभेड़। 10 हज़ार के इनामी बदमाश के पैर में लगी गोली। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से देशी तमंचा, कारतूस और बाइक बरामद की है ।

अस्पताल के स्टेचर पर घायल पड़ा गो तस्कर गिरोह का कुख्यात बदमाश इस्तियाक उर्फ़ पठान हैं और यूपी पुलिस का 10 हज़ार का इनामी बदमाश । पुलिस की मानें तो थाना अराँव पुलिस को सूचना मिली थी कि गो तस्कर गिरोह किसी वारदात की फिराक में था। पुलिस ने बदमाश की घेराबंदी कर दी। पुलिस से घिरता देख बदमाश ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश के पैर में गोली लगने से वहघायल हो गया । पुलिस ने आरोपी बदमाश के कब्जे से एक बाइक और देसी तमंचा कारतूस बरामद किये हैं। पुलिस इसके अन्य साथियो की तलाश में जुट गयी हैं।

पुलिस पार्टी पर फायरिंग

एसपी सिटी रविशंकर ने जानकारी देते हुए बताया कि गौ तस्कर दस हजार का इनामी है । वह एक शातिर किस्म का अपराधी है । इसपर फ़िरोज़ाबाद एटा में कई मुकद्दमे दर्ज हैं । अराव बाई पास पर होने की जानकारी जब पुलिस को मिली तो घेराबंदी कर दी। आरोपी ने खुद को घिरता देख पुलिस पार्टी पर फायरिंग शुरू कर दी । वही पुलिस की जवाबी फायरिंग में गोली लगने से घायल आरोपी को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया । जहाँ उसका उपचार चल रहा है ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story