×

Firozabad News: जुआ अड्डे पर पुलिस का छापा, शातिर बदमाश दबोचे, बड़ी मात्रा में अवैध हथियार, कारतूस, नगदी बरामद

Firozabad News: पकड़ा गया एक बदमाश है हिस्ट्रीशीटर, वह हत्या के इरादे से ही जेल से छूटकर आया था। पुलिस ने सभी बदमाशों को जेल भेज दिया।

Brajesh Rathore
Published on: 8 Oct 2023 2:38 PM GMT
X

घटना के बारे में जानकारी देते पुलिस अधिकारी: Video- Newstrack

Firozabad News: पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर बिदरखा गांव में देशी शराब के पास एक ठेके के पीछे छापा मारकर 4 लोगों को जुआ खलते हुए दबोच लिया। पुलिस को बदमाशों के पास से बड़ी मात्रा में अवैध हथियार, कारतूस, नगदी बरामद हुई है। पुलिस को एक अपराधी पकड़ में आया जिस पर कई लोगों की हत्या के संगीन आरोप है। वह हत्या के इरादे से ही जेल से छूटकर आया था। पुलिस ने सभी बदमाशों को जेल भेज दिया।

एसपी ग्रामीण रणविजय सिंह ने इस मामले का खुलासा करते हुए बताया कि पुलिस टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी कि दिखतोली गांव के पास कुछ जुआरी बड़ी मात्रा में धन लगाकर जुआ खेल रहे हैं। सूचना पर पुलिस ने गांव में छापा मारा तो मौके से पुलिस को बड़ी मात्रा में अवैध हथियार, कारतूस, नगदी, ताश की गड्डी, बाइक बरामद हुई।

पुलिस सभी को गिरफ्तार कर थाने लाई जहां बदमाशों ने पूछताछ में बताया कि तमंचे, पिस्टल व कारतूस बरामद हुए हैं वह सोनू उर्फ टोपी उर्फ सौरभ से खरीदे थे क्योंकि पुराने मुकदमों की रंजिश को लेकर रामनरेश उर्फ भोला किसी की हत्या करना चाहता था। एसपी ग्रामीण ने बताया कि भोला पर कई लोगों की हत्या के मामले दर्ज होने के साथ कई मुकदमें दर्ज हैं। अभियुक्त ने बताया कि उसने 4 लोगों की हत्या की है। वह 15 साल बाद जेल से जमानत पर छूटकर आया था। उसका इरादा अपने दुश्मन को मारना था। वहीं रवि शर्मा ज्वेलर्स है। पकड़े गए लोग बहुत ही शातिर अपराधी हैं।

पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों के नाम

रवि शर्मा पुत्र मुरारीलाल शर्मा निवासी माडई, रामनरेश उर्फ भोला पुत्र लालाराम राठौर निवासी मौहम्मदमाह तेली गली थाना शिकोहाबाद, सुनील कुमार पुत्र दिनेशचन्द्र दिनेश पुत्र नन्दकिशोर निवासी विदरखा बताया। जबकि भागे हुए अभियुक्त का नाम सोनू उर्फ टोपी उर्फ सौरभ पुत्र प्रवीन निवासी धोवी गली कटरा बाजार है। सोनू पर एक दर्जन से अधिक मुकदमें दर्ज हैं। सोनू एक शातिर बदमाश है।

बदमाशों से बरामद सामान

पुलिस को बदमाशों के पास से ताश के पत्ते, 21500 रुपये, एक देशी पिस्टल 32 बोर, एक तमंचा 315 बोर, अदद तमंचा 12 बोर, तमंचा के साथ ही 26 कारतूस 32 बोर, 315 बोर, 12 बोर, सोने की चैन, 2 बाइक बरामद हुई है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story