Firozabad News: मस्जिद के बाहर इजरायली सामान के बहिष्कार का लगा पोस्टर, जांच में जुटी पुलिस

Firozabad News: मोहल्ला रुकनपुर स्थित मस्जिद के बाहर फिलिस्तीन के समर्थन में मुस्लिम समाज के लोगों ने एक पोस्टर लगा दिया। जिसमें इजरायल के बने सामान को बहिष्कार करने का आह्वान किया गया है।

Brajesh Rathore
Published on: 19 July 2024 3:22 PM GMT
Firozabad News
X

Firozabad News (Pic: Newstrack)

Firozabad News: फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद नगर के मोहल्ला रुकनपुर स्थित एक मस्जिद के बाहर इजराइल के बायकॉट का एक पोस्टर लगाकर इजरायल के सामान का बायकॉट का आह्वान किया गया है। एक तरफ योगी सरकार ने कांवड़ यात्रा के दौरान लगने वाली दुकानों पर नाम लिखने के आदेश दिए है। वहीं मुस्लिम समाज ने मस्जिदों के बाहर इजरायल के समान के बहिष्कार के पोस्टर चस्पा कर दिए है। लोगों से इजरायल के समान के बहिष्कार की मांग कर रहे है।

फिलिस्तीन के समर्थन में लगाया पोस्टर

शुक्रवार को मोहल्ला रुकनपुर स्थित मस्जिद के बाहर फिलिस्तीन के समर्थन में मुस्लिम समाज के लोगों ने एक पोस्टर लगा दिया। जिसमें इजरायल के बने सामान के बहिष्कार का आवाहन किया गया है। पोस्टर में मुस्लिम समाज के लोगों से आवाहन किया है कि इजराइल के बने सामान कोका कोला, डेयरी मिल्क, लक्स, सनसिल्क, लेय चिप्स, टेंग, डब, ऑरियो बिस्कुट, मैगी सहित कई सामान शामिल हैं। पोस्टर में लिखा है कि आज के ज़माने में जो पैसों से मजबूत है, वही ताकतवर देश है। हम करीब 90 प्रतिशत इजराइली सामान इस्तेमाल करते हैं। जिससे वो मज़बूत है। हमें चाहिए हम सभी इजराइली सामान का बॉयकॉट करें।

इससे हम उसे आर्थिक नुकसान पहुंचा सकते हैं। अल्लाह की रज़ा के लिए और अपनी कोम के लिए इस आजमाइश में हम सब एक साथ खड़े हो जाएं। आज ही तोबा करें कि कितनी ही बड़ी परेशानी क्यूं न आ जाए। हम इजराइली सामान नहीं खरीदेंगे। इनको खाए बिना हम मर नहीं जायेंगे। लेकिन इनका इस्तेमाल हमारे भाई बहन की मौत की वजह जरूर बनेगा। इस बारे में प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार ने कहा कि सीसीटीवी कैमरे की फुटेज जांच कर पोस्टर लगाने वालों को चिन्हित कर आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी। तत्काल पुलिस को भेजकर मामले की जांच कराई जा रही है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story