Firozabad News: कुत्ते को बचाने के चक्कर में बाइक सवार को ट्रक ने कुचला, दो महिलाओं मौत

Firozabad News: शिकोहाबाद क्षेत्र के अंतर्गत जरैला कट की घटना, घटना के बाद चालक ट्रक को लेकर हुआ फरार

Brajesh Rathore
Published on: 26 Sep 2023 1:27 PM GMT
X

Road Accident in Firozabad

Firozabad News: थाना क्षेत्र अंतर्गत नेशनल हाईवे पर जरैला गांव के कट के समीप इटावा की तरफ से आ रही बाइक सवार दो महिलाओं को पीछे तेज गति से आ रहे ट्रक ने रौंद दिया, जिससे दोनों महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद चालक ट्रक को लेकर भाग गया। घटना के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। सूचना पर सिरसागंज के साथ शिकोहाबाद.नसीरपुर, अरांव और मक्खनपुर की पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने दोनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया।

रसूलपुर के गांव खंजापुर निवासी रमाशंकर (35) अपनी पत्नी अनीता (30) और मां राजकुमारी (55) को बाइक संख्या यूपी 83 डब्लू-2217 से इटावा के गांव पचावली गया था। तीनों लोग रमाशंकर के साले मनोज की गमी से लौट कर घर आ रहे थे। जब उनकी बाइक नेशनल हाईवे पर शिकोहाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत जरैला कट पर पहुंची तभी वहां मृत पड़े कुत्ते को बचाने के चलते उसने बाइक को दूसरी तरफ लिया। इसी दौरान पीछे तेज गति से आ रहे ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार दोनों महिलाएं सड़क पर गिरीं और उनके ऊपर से होकर ट्रक निकल गया। जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। जबिक बाइक चला रहा युवक डिवाइडर पर जाकर गिरा, जिससे उसको भी चोटें आई हैं। घटना के बाद चालक ट्रक को लेकर शिकोहाबाद की तरफ भाग गया। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। सूचना पर कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने मृत महिला अनीता (30) और उसकी सास राजकुमारी (55) के शव पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिये। बताया जाता है कि मृतक महिला आपस में सास-बहू थीं। उधर घटना की जानकारी होते ही खंजापुर में शोक की लहर दौड़ गई। परिवारीजन करुण क्रंदन करते हुए जिला अस्पताल पहुंच गये। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक हरवेंद्र मिश्रा ने बताया कि हादसे में दो महिलाओं की मौत हो गई है। जबिक एक युवक घायल है। जिसका उपचार चल रहा है।

एनएचआई की लापरवाही से हुआ हादसा

नेशनल हाईवे पर आए दिन मृत जानवरों के चलते हादसे होते रहते हैं। लेकिन नेशनल हाईवे की सुरक्षा और साफ सफाई की जिम्मेदारी नेशनल हाईवे एथॉरिटी की है। लेकिन एनएचआई के कर्मचारियों की लापरवाही से आए दिन लोग काल के गाल में समा जाते हैं। मंगलवार को हुए हादसे में भी विभागीय लापरवाही सामने आई है। बताया जाता है कि कुत्ता सड़क पर सुबह से मृत पड़ा था, लेकिन एनएचआई के कर्मचारियों ने उसे हटाने की जहमत नहीं उठाई। जिसकी बजह से दो महिलाओं की जान चली गई।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story