×

Firozabad News: कानपुर से खाटू श्याम के दशर्न को जा रही महिला को कार ने रौंदा, मौत

Firozabad News: लघुशंका के लिए उतरते समय तेज गति से आ रही कार ने टक्कर मार दी, जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई।

Brajesh Rathore
Published on: 11 Aug 2023 11:12 AM GMT
Firozabad News: कानपुर से खाटू श्याम के दशर्न को जा रही महिला को कार ने रौंदा, मौत
X
road accident in Firozabad

Firozabad News: कानपुर से खाटू श्याम महाराज के दर्शन के लिए प्राइवेट बस से जा रही महिला को नसीरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत लघुशंका के लिए उतरते समय तेज गति से आ रही कार ने टक्कर मार दी, जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल महिला को उपचार के लिए अस्पताल भेजा। जहां महिला को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पंचनामा भर शव पोस्टमार्टम गृह में रखवा दिया है।

पूरा मामला

मामला बृहस्पतिवार मध्यरात का है। पुराना कानपुर के मनीपुरवा निवासी सोनम (30) पत्नी विश्नू स्लीपर बस से अपनी बेटी वैश्नवी (9) और गौरी (5) के साथ खाटू श्याम के दर्शन के लिए घर से चली थी। रात्रि लगभग 12 बजे के करीब उसने बस को नसीरपुर कट के समीप रोकने के लिए कहा। बस के रुकते ही महिला लघुशंका के लिए बस से नीचे उतरी। इसी दौरान पीछे से तेज गति से आ रही कार ने महिला को टक्कर मार दी। जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई।

हादसे की जानकारी होते ही थानाध्यक्ष संजुल पांडेय फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और गंभीर रूप से घायल महिला को अस्पताल भेज दिया। इमरजेंसी में तैनात डक्टर ने परीक्षण के बाद महिला को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर थाना पुलिस ने पंचनामा भर शव पोस्टमार्टम गृह में रखवा दिया। हादसे की जानकारी होते ही मृतका के परिवार में चीख पुकार मच गई। जनकारी होते ही मृतका का पति परिजनों के साथ फिरोजाबाद पहुंच गये। इस संबंध में थानाध्यक्ष संजुल पांडेय का कहना है कि मृतका का पंचनामा भरवा कर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। तहरीर मिलने पर कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जायेगी।

Brajesh Rathore

Brajesh Rathore

Next Story