Firozabad News: टायर फटने से स्कार्पियो पलटी, सीएम की सुरक्षा में तैनात थे सुरक्षाकर्मी, तीन घायल

Firozabad News: सीएम की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों की स्कॉर्पियो का अगला टायर फटने से असंतुलित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसे में स्कार्पियो में सवार सुरक्षाकर्मी घायल हो गए।

Brajesh Rathore
Published on: 31 Dec 2023 4:38 PM GMT
Firozabad News
X

Firozabad News (Pic:Newstrack)

Firozabad News: लखनऊ आगरा एक्सप्रेसवे पर सीएम की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों की स्कॉर्पियो का अगला टायर फटने से असंतुलित होकर डिवाइडर से टकराकर दूसरी साइड पर जाकर पलट गई। हादसे में स्कार्पियो में सवार सुरक्षाकर्मी मामूली रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पहुँची नसीरपुर पुलिस ने घायलों को तत्काल आगरा एसएन मेडिकल भिजवाया। रविवार की शाम मुख्यमंत्री की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मी स्कार्पियो नंबर यूपी 32 बीजी 4473 से लखनऊ से मथुरा जा रहे थे। जब स्कार्पियो लखनऊ एक्सप्रेस वे पर शाम चार बजे के करीब पहुँची ही थी कि तभी स्कार्पियों का अगला टायर फट जाने के कारण स्कॉर्पियो गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर क्रॉस करके दूसरी साइड पर जाकर पलट गई।

घटना स्थल पर पहुंची पुलिस

हादसे में सुरक्षा टीम के अधिकारी घायल हो गए। हादसे से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन फानन में हादसे की सूचना पर पहुँची थाना नसीरपुर ने तत्काल एंबुलेंस की मदद से सभी अधिकारियों को उपचार के लिए एम्बुलेंस की सहायता से एसएन मेडिकल कॉलेज आगरा भिजवाया। पुलिस ने स्कॉर्पियो गाड़ी को क्रेन की मदद से मौके से हटाकर एक्सप्रेस वे को सुचारू कराया।

हादसे में ये अधिकारी हुए घायल

इस बारे में इंस्पेक्टर नसीरपुर प्रेम शंकर पांडेय ने बताया कि मुख्यमंत्री की सुरक्षा में तैनात अधिकारियों के दस्ते से भरी स्कार्पियो अगला टायर फटने से असंतुलित हो कर डिवाइडर से टकराकर रॉन्ग साइड पर जाकर पलट गई। हादसे में एक सीओ, दो इंस्पेक्टर सहित अन्य सुरक्षा कर्मी घायल हुए हैं। उन्हें इलाज के लिए आगरा भेजा गया है। सभी लोग मथुरा में ड्यूटी विशेष में जा रहे थे। घायल हुए लोगों में डीवाई एसपी अशोक कुमार, इंस्पेक्टर अरविंद कुमार, सुरेश प्रताप, चालक चेतराम घायल हुए हैं।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story