Firozabad News: मर्डर केस का सनसनीखेज खुलासा, पुलिस ने हत्यारों को किया गिरफ्तार, दोस्त ने की दगाबाजी

Firozabad News: मृतक धर्मवीर से दीपक ने 60 हजार रुपये उधार ले लिये थे। 30 हजार उसने वापस भी कर दिए थे । बाकी 30 हजार का तगादा आये दिन धर्मवीर करता था।

Brajesh Rathore
Published on: 4 July 2024 12:07 PM GMT
Sensational disclosure of murder case, police arrested the killers, friend betrayed
X

मर्डर केस का सनसनीखेज खुलासा, पुलिस ने हत्यारों को किया गिरफ्तार, दोस्त ने की दगाबाजी: Photo- Newstrack

Firozabad News: उत्तर प्रदेश के जनपद फिरोजाबाद के टूण्डला थाना क्षेत्र में बीते 29 जून को एक युवक की ईंट से कुचलकर हत्या को अंजाम देने वाले तीन हत्यारों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस हत्याकाण्ड में मृतक धर्मवीर के गांव का करीबी दोस्त ही हत्यारा निकाला है। हत्यारे ने अपने अन्य साथियों के साथ अपने गांव के दोस्त को मौत के घाट उतारा था। इस मामले में मृतक द्वारा बार-बार उधार के रुपये मांगने पर साथियों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया है।

दोस्त ने पैसों के लिए किया दोस्त का कत्ल

बता दें कि मृतक धर्मवीर जनपद के थाना पचोखरा का रहने वाला था, उसके ही गांव के दीपक से मृतक की अच्छी खासी दोस्ती थी दीपक मोबाइल से सट्टा खेलने का आदी था, जो काफी रुपया सट्टे में हार गया था । जिसके बाद मृतक धर्मवीर से दीपक ने 60 हजार रुपये उधार ले लिये थे। 30 हजार उसने वापस भी कर दिए थे । बाकी 30 हजार का तगादा आये दिन धर्मवीर करता था जिसके चलते अपने अन्य साथियों को पैसे का प्रलोभन देकर धर्मवीर को गमछा से फांसी लगाकर ईंट से कुचलकर मौत के घाट उतार दिया था। हत्यारों ने हत्या के बाद मृतक धर्मवीर के मोबाइल से upi द्वारा से 99 हजार रुपये अपने खाते में ट्रांसफर भी किए थे ।


एसपी सिटी सर्वेश मिश्रा ने घटनाक्रम का किया खुलासा

पूरे घटनाक्रम का खुलासा करते हुए एसपी सिटी सर्वेश मिश्रा ने बताया कि टूण्डला थाना क्षेत्र के बनकट रोड पर बने सिंचाई विभाग के कार्यालय पर 29 जून को वहां के चौकीदार द्वारा टूण्डला पुलिस को सूचना दी गयी कि एक अज्ञात युवक का शव एक कमरे के खंडहर में पड़ा है।


मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को के लिए भेज दिया था । पुलिस की जाँच पड़ताल के द्वारा हत्यारे तीनों लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिनके कब्जे से टूण्डला पुलिस ने upi से ट्रांसफर किये गए 99 हजार में से 95 हजार रुपये व बाइक घटना को अंजाम देने वाला अंगोछा सहित ग्लव्स बरामद कर लिया गया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story