×

Firozabad News: बारात में नाचने को लेकर दो पक्षों में हुआ जमकर बवाल, चले लाठी-डंडे, सात लोग घायल, वायरल हुआ वीडियो

Firozabad News: सोशल मीडिया पर पथराव का वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने इस घटना में घायल सात लोगो का चिकित्सीय परीक्षण कराया है।

Brajesh Rathore
Published on: 14 Jun 2023 12:42 PM GMT

Firozabad News: जनपद फिरोजाबाद के शिकोहाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव आमरी में दो पक्षों में बारात में नाचने को लेकर जमकर विवाद और संघर्ष हो गया। इस दौरान लाठी डंडा चलने के साथ पथराव हो गया। मारपीट और पथराव की घटना से जहां दोनों पक्षों के सात लोग घायल हो गए वहीं बरात में भगदड मच गई। सोशल मीडिया पर पथराव का वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने इस घटना में घायल सात लोगो का चिकित्सीय परीक्षण कराया है। वहीं दोनों पक्षों ने कोतवाली में तहरीर दी है।

शादी समारोह में हुआ वाद-विवाद

गांव आमरी के डेरा बंजारा निवासी शेरखान की पुत्री की मंगलवार को शादी थी। रात्रि में बारात का कार्यक्रम चल रहा था। इसी दौरान नाचने के दौरान एक गाना बजाने को लेकर अतरा और वजीर पक्ष में विवाद हो गया। जिसके बाद कुछ स्थानीय ग्रामीणों ने दोनों पक्षों का समझौता करा दिया। वहीं आज सुबह दुबारा दोनों पक्षों में विवाद इतना बढ़ा कि दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। जब तक लोग कुछ समझ पाते दोनों पक्षों में पथराव भी शुरू हो गया। पथराव शुरू होते ही शादी समारोह वाले घर में चीख पुकार मच गई। इस दौरान एक पक्ष से अतरा पुत्र समानी, नसरीन पुत्री अली मोहम्मद, इस्लाम पुत्र हजारी, सलीम पुत्र अजरुदीन जबकि दूसरे पक्ष से वजीर पुत्र बबलू, बुरमान पुत्र रुस्तम, अंगूरी पत्नी बादाम सिंह घायल हो गए।

गांव में हुए विवाद एवं मारपीट की घटना के बाद गांव के बुजुर्गों ने समझा बुझाकर मामले को शांत करने का प्रयास किया। लेकिन इसी दौरान किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस सुबह गांव में पहुंची और घायलों को लेकर जिला संयुक्त चिकित्सालय आई जहां दोनांे पक्षों का चिकित्सीय परीक्षण कराया गया। इस बारे में थाना प्रभारी हरवेंद्र मिश्रा ने कहा कि दोनों पक्षों में मारपीट और पथराव में सात लोग घायल हुए हैं। दोनो पक्षों से तहरीर लेकर कार्यवाही की जा रही है।

Brajesh Rathore

Brajesh Rathore

Next Story