TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Firozabad News: अभागी मां को पीटकर मार डाला, पड़ोसियों के रोकते रोकते कर दी हत्या

शनिवार को उस वक्त लोगों में खलबली मच गयी, ज़ब 70 वर्षीय रामकली नामक वृद्ध महिला की लाश को पुलिस ने कमरे से बरामद किया। पड़ोसियों की मानें तो वृद्ध महिला की उसके बेटे ने पीट पीटकर हत्या की है। आरोपी बेटा घटना को अंजाम देकर फरार है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Brajesh Rathore
Published on: 28 Sep 2024 11:02 AM GMT
Firozabad News: अभागी मां को पीटकर मार डाला, पड़ोसियों के रोकते रोकते कर दी हत्या
X

घटनास्थल की तस्वीर (newstrack)

Firozabad News: यूपी के फिराजाबाद से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां पर एक अभागी मां को उसके ही बेटे ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी बेटा मौके से फरार हो गया। इस मामले ने इलाके में सनसनी फैला दी है। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

पड़ोसियों ने बेटे पर लगाया मां की हत्या करने का आरोप

घटना फिरोजाबाद में थाना दक्षिण क्षेत्र के मोहल्ला करबला इलाके का है, जहां एक निर्दयी बेटे ने मां की पीट-पीटकर हत्या कर दी। वहीं, मामले में पड़ोसियों ने बेटे पर पीट-पीटकर हत्या कर देने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जाँच पड़ताल में जुटी है।

पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। वहीं मोहल्ले के सुभाष ने बताया यह युवक अपनी मां को पीट रहा था तो कुछ लोग बचाने गए थे. लेकिन उसने सबको भगा दिया। कुछ देर बाद आवाजें आनी बंद हो गईं। लोगों ने पुलिस को सूचना दी तो कमरे में लाश पड़ी थी बेटा फरार हो चुका था।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story