×

Firozabad News: रामगोपाल ने योगी सरकार पर साधा निशाना, बोले-यूपी में कानून व्यवस्था एक दम ध्वस्त है, कहीं भी हत्या हो सकती है

Firozabad News: जब पूछा गया कि बीजेपी पिछड़ों को लुभाने जा रही है तो उन्होंने कहा, कोई फर्क नहीं पड़ता, भाजपा झूठ बोलती है। अभी राज्यों में चुनाव में मालूम पड़ जायेगा।

Brajesh Rathore
Published on: 30 Sep 2023 3:50 PM GMT
SP leader Ram Gopal Yadav said- Law and order in UP has completely collapsed, murder can happen anywhere
X

सपा नेता रामगोपाल यादव ने कहा- यूपी में कानून व्यवस्था एक दम ध्वस्त है, कहीं भी हत्या हो सकती है: Photo- Social Media

Firozabad News: जिले के शिकोहाबाद नगर के नेशनल हाईवे सर्विस रोड आदर्श नगर स्थित एक गेस्ट हाऊस में प्रवीण शास्त्री के जन्मदिन कार्यक्रम में पहुंचे सपा के राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव प्रवीण शास्त्री के साथ केक काटा। वहीं सपा कार्यकर्ताओं ने चाँदी का मुकुट बांध व माला पहनाकर रामगोपाल का स्वागत किया।

इस मौके पर सपा के राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने यूपी की बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था एक दम ध्वस्त है, कहीं भी हत्या हो सकती है। जब उनसे पूछा गया कि लोकसभा 2024 चुनाव में क्या स्थिति होगी तो बोले मैं कोई ज्योतिष नहीं हूँ, अच्छी रहेगी।

विधायक निधि के दुरुपयोग आरोप

जब उनसे पूछा गया कि आजम खां पर जौहर यूनिवर्सिटी में सांसद, विधायक निधि के दुरुपयोग आरोप है तो इस पर उन्होंने कहा कि उन्हें टारगेट किया जा रहा है। लड़की की शादी और स्कूल में कोई अच्छा बुरा पैसा नहीं होता। जब पूछा गया कि बीजेपी पिछड़ों को लुभाने जा रही है तो उन्होंने कहा, कोई फर्क नहीं पड़ता, भाजपा झूठ बोलती है। अभी राज्यों में चुनाव में मालूम पड़ जायेगा।

मध्यप्रदेश में कई दिल्ली के सांसद चुनाव लड़ रहे हैं, वहाँ शिवराज सिंह पिछड़ों के नेता हैं उन्हें हटा तो कांग्रेस की सरकार बनेगी। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के गड्ढा मुक्ति सड़क के बयान को हास्यप्रद बताते हुए कहा कि इतने बड़े नेता हैं जो झूठ बोलने में माहिर हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story