TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Firozabad News: पुलिस पर लगे गम्भीर आरोप, पीड़िता ने बताई पूरी कहानी

Firozabad News: मामले में पीड़िता ने बताया कि 'उसको थाने में बुलाया गया पुलिस उस पर दवाब बना रही थी और थाने में ही उसके प्रेमी पुष्पेंद्र ने उसे एक पुड़िया दी- कहा खाओ और मर जाओ।

Brajesh Rathore
Published on: 9 July 2024 5:22 PM GMT (Updated on: 11 July 2024 5:36 AM GMT)
Serious allegations against police, victim told the whole story
X

पुलिस पर लगे गम्भीर आरोप, पीड़िता ने बताई पूरी कहानी: Photo- Newstrack

Firozabad News: उत्तर प्रदेश के जनपद फिरोजाबाद में शादी का झांसा देकर युवती के साथ अवैध संबंध बनाने वाले सिपाही मामले में नया मोड़ उस समय सामने आया जब थाने में पीड़िता की हालत बिगड़ गई। आनन फानन में पुलिस महिला को ट्रामा सेंटर लेकर आई जहां उसका इलाज चल रहा है। मामले में पीड़िता ने बताया कि 'उसको थाने में बुलाया गया पुलिस उस पर दवाब बना रही थी और थाने में ही उसके प्रेमी पुष्पेंद्र ने उसे एक पुड़िया दी- कहा खाओ और मर जाओ। उसने गुस्से में वो पुड़िया खाई और उसकी हालत बिगड़ गई। वहीं पुलिस ने इस मामले में आरोपी सिपाही को गिरफ्तार कर लिया है।

चार साल से शारिरिक संबंध बना रहा था सिपाही

यह मामला थाना मक्खनपुर क्षेत्र से जुड़ा हुआ है जहां एक युवती जो औरेया जिले की रहने वाली है उसने थाना मक्खनपुर में तैनात एक सिपाही पुष्पेंद्र पर गंभीर आरोप लगाए है। युवती का आरोप है कि सिपाही ने उसके साथ शोषण किया है। चार साल से वो उसके साथ शारिरिक संबंध बना रहा है, पर अब वो उसे धोखा दे रहा है। आज जब उसे थाने में बुलाया गया तो सिपाही के पक्ष में सीओ साहब ने कहा "पैसे ले लो और मामला खत्म करो, वहीं आरोपी सिपाही ने उसे थाने में एक पुड़िया दी और कहा कि इसे खाकर मर जाओ। उसने वो पुड़िया खाई जिससे उसकी हालत बिगड़ गई।


आरोपी सिपाही को भी पुलिस ने किया गिरफ्तार

घटना की गंभीरता को देखते हुए सीओ भी मौके पर पहुंच गए और पीड़िता के इलाज के लिए डॉक्टरों से बात की इस मामले में एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्र ने कहा कि "मामले की जानकारी हुई है, मुकदमा युवती का पहले ही पंजीकृत कर लिया गया था। आरोपी सिपाही को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़िता के आरोपों की जांच भी करवाई जाएगी अभी पीड़िता की हालत ठीक है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story