TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Firozabad News: लुटेरा गिरोह के तीन बदमाशों को पुलिस एनकाउंटर में लगी गोली, गिरफ्तार

Firozabad News: पुलिस ने तीनों बदमाशों के पास से एक कार, देशी तमंचा और कारतूस बरामद किया है।

Brajesh Rathore
Published on: 27 Sep 2024 2:46 AM GMT
Firozabad News
X

घायल बदमाश  (Pic: Newstrack)

Firozabad News: फ़िरोज़ाबाद पुलिस और लुटेरा गिरोह के बदमाशों के बीच पटीकरा नहर के पास मुठभेड़ हुई। एनकाउंटर के दौरान तीन बदमाशों के गोली लगी। पुलिस ने तीनों घायल बदमाशों को अस्पताल में भर्ती कराया गै। पुलिस गिरफ्त में आया गैंग इटावा से आकर वारदात को अंजाम देता था। गैंग का एक आरोपी फरार है। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से लूटी हुयी कार और 3 देशी तमंचा, कारतूस बरामद किया है।

तीनों के पैर में लगी गोली

अस्पताल में भर्ती तीनों लोग कुख्यात लुटेरा गैंग के बदमाश हैं। इटावा जिले के रहने वाले हैं। इनके नाम अनुज, शिवम और अमन हैं। पुलिस की मानें तो पटीकरा नहर के पास पुलिस ने चेकिंग के दौरान संदिग्ध कार को रोका तो कार सवार ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में तीन बदमाशों के पैर में गोली लगी। जिससे वह घायल हुये हैं। एक बदमाश फरार बताया जा रहा है। पुलिस ने बदमशों के कब्जे से लूटी हुई कार और तीन देशी तमंचा कारतूस, बरामद किये हैं। पुलिस का दावा है कि कुछ दिन पूर्व में थाना जसराना क्षेत्र से सवारी बनकर कार में बैठे थे और बड़ी लूट को अंजाम देकर कार लेकर फरार हुये थे। पुलिस अब गिरोह के अन्य साथियों की तलाश में जुट गई है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story