Firozabad News: बाइक सवार तीन कांवड़िए बाइक से फिसले, उपचार के दौरान एक की मौत

Firozabad News: बाइक सवार तीनों कांवड़िए गंभीर रूप से घायल हो गए। एक कांवड़िए की ट्रामा सेन्टर में उपचार के दौरान मौत हो गई। घटना होते ही ग्रामीणों एवं राहगीरों की मौके पर भीड़ लग गई।

Brajesh Rathore
Published on: 19 Aug 2024 4:25 PM GMT
Three Kanwariyas riding a bike One slipped from the train and died during treatment
X

बाइक सवार तीन कांवड़िए बाइक से फिसले, उपचार के दौरान एक की मौत: Photo- Social Media

Firozabad News: उत्तर प्रदेश के जनपद फिरोजाबाद के शिकोहाबाद सोरों से कांवड़ लेकर बटेश्वर मंदिर जा रहे बाइक सवार तीन कांवड़िए फिसलने से गंभीर रूप से घायल हो गए। इनमें से एक कांवड़िए की ट्रामा सेन्टर में उपचार के दौरान मौत हो गई। जबकि दो अन्य कांवड़ियों का उपचार चल रहा है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए फिरोजाबाद मेडिकल कॉलेज भेज दिया।

बाइक अनियंत्रित होकर फिसल गई

जनपद आगरा के थाना बाह क्षेत्र के गांव चौरंगाहार निवासी शेर सिंह (42) अपने गांव के ही रहने वाले अनुज (18) एवं दिनेश सविता (28) के साथ बाइक से कांवड़ लेने के लिए सोरों गए थे। कांवड़ लेकर उक्त तीनों कांवड़िए बाइक से बटेश्वरनाथ मंदिर आ रहे थे। जब वह बाइक से एटा -शिकोहाबाद मार्ग पर गांव गंगनपुर जनपद एटा में पहुंचे तभी अचानक बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई।

इस घटना में बाइक सवार तीनों कांवड़िए गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना होते ही ग्रामीणों एवं राहगीरों की मौके पर भीड़ लग गई। सूचना मिलने पर घायल कांवड़ियों के परिजन वहां आ गए। परिजन एवं अन्य साथी तीनों घायल कांवड़ियों को उपचार के लिए ऑटो से सीएचसी जसराना लेकर आए।

शेर सिंह ने दम तोड़ दिया

शेर सिंह की हालत गंभीर होने पर उसे टॉमा सेन्टर फिरोजाबाद भेज दिया। जबकि दिनेश को संयुक्त चिकित्सालय शिकोहाबाद एवं अनुज को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज फिरोजाबाद भेज दिया। टॉमा सेन्टर में उपचार के दौरान शेर सिंह ने दम तोड़ दिया।

परिवार में छाया मातम

इस घटना से मृतक के परिवार में मातम छा गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज फिरोजाबाद भेजा है। इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार का कहना है कि बाइक अनियंत्रित होने के कारण यह हादसा हुआ है। हादसे में एक कांवड़िए की मृत्यु हुई है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story