×

Firozabad: मंत्री जयवीर सिंह बोले - सबसे बड़ा अपराधी वहीं, जो सबसे बड़ा समाजवादी है

Firozabad News: जयवीर सिंह ने जिला मुख्यालय सिविल लाइन में कोऑपरेटिव की मासिक बैठक में भाग लिए। पत्रकारों वार्ता में उन्होने कहा कि जातिगत गणना पर भारतीय जनता पार्टी के लिए युवा, गरीब, किसान और महिलाएं ही चार जातियाँ है।

Brajesh Rathore
Published on: 4 Feb 2024 11:18 AM GMT (Updated on: 4 Feb 2024 11:23 AM GMT)
Firozabad News
X

Firozabad News (Pic:Newstrack)

Firozabad News: फिरोजाबाद में प्रदेश सरकार के पर्यटन एवं सस्कृति मंत्री जयवीर सिंह ने जिला मुख्यालय सिविल लाइन में कोऑपरेटिव की मासिक बैठक में भाग लिए। पत्रकारों वार्ता में उन्होने कहा कि जातिगत गणना पर भारतीय जनता पार्टी के लिए युवा, गरीब, किसान और महिलाएं ही चार जातियाँ है। इनका कल्याण ही विकास को गति देना है। इनको आगे ले जाना है, जिससे देश विकास की उचाईया छू सके। देश विकास शील भारत से विकसित भारत बन विश्व गुरु बन सके। देश में अब जाति धर्म ओर मजहब की बात बहुत पुरानी हो गयी है।

सपा ने चुनाव को लेकर 16 प्रत्याशीयो की सूची जारी की है जिसमे परिवार के तीन प्रत्याशी है क्या परिवारवाद है। उन्होने कहा कि सबसे बड़ा अपराधी वहीं होता है जो सबसे बड़ा समाजवादी होता है, नम्बर एक ओर नंबर दो परिवारवाद तो उनका खुला खेल है। अभी तो कई टिकट परिवार को मिलने वाला है। ममता बनर्जी ने कहा कि राहुल गाँधी व कांग्रेस 50 सीट नहीं जीत सकती, इस पर बोले आप भी अच्छी तरह से सहमत होंगे। इस बात से विपक्षी क्षेत्रीय दलों का गठन कांग्रेस की नीतियों ओर रीतियों के खिलाफ भी हुआ था चाहे पश्चिम बंगाल हो या उत्तर प्रदेश की समाज वादी पार्टी या अन्य पार्टिया वे केवल कांग्रेस की नीतियों ओर रीतियों के खिलाफ गठन हुआ है और आज वह एक जुटता की बात करते है।


Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story