Firozabad News: बटेश्वर भंडारे में गए दो सगे भाइयों की यमुना में डूबने से मौत, परिवार में मची चीख पुकार

Firozabad News: थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के नोशहरा निवासी नरेश कुशवाहा के दो बेटे 17 वर्षीय आर्यन और 15 वर्षीय वंश ग्रामीण द्वारा बटेश्वर पर कराए जा रहे भंडारे में शामिल होने के लिए ग्रामीणों के साथ गए थे।

Brajesh Rathore
Published on: 17 Aug 2024 10:53 AM GMT
Firozabad News
X

Firozabad News

Firozabad News: फिरोजाबाद में ग्रामीणों के साथ बटेश्वर में आयोजित भंडारे में प्रसाद ग्रहण करने गए दो सगे भाई यमुना में नहाते समय डूब गए। गहराई में चले जाने से उन दोनों की मौत हो गई। जिंदा होने की आस में परिजन उन्हें शिकोहाबाद स्थित अस्पताल लेकर आए। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के नोशहरा निवासी नरेश कुशवाहा के दो बेटे 17 वर्षीय आर्यन और 15 वर्षीय वंश ग्रामीण द्वारा बटेश्वर पर कराए जा रहे भंडारे में शामिल होने के लिए ग्रामीणों के साथ गए थे। बताया जाता है कि वहां बच्चों ने भंडारा खाया और उसके बाद यमुना में नहाने के लिए कूद गए।

नहाते समय दोनों भाई गहराई में चले गए और डूबने लगे। दोनों भाइयों की आवाज सुनकर वहां पर मौजूद ग्रामीणों ने उन दोनों को किसी तरह बाहर निकाला। जिंदा होने की आस में परिजन और ग्रामीण उन्हें शिकोहाबाद अस्पताल लेकर आए। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।दोनों बेटों की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story