×

Firozabad News: नहर में नहाने आए दो दोस्त डूबे, एक का शव बरामद, दूसरी की तलाश जारी

Firozabad News: फिरोजाबाद के थाना लाइनपार क्षेत्र के ओमनगर निवासी 21 वर्षीय अमन पुत्र प्रवीण तिवारी और उसका दोस्त रामनगर निवासी श्यामवीर पुत्र गुलाब सिंह दोनों बाइक द्वारा शिकोहाबाद की भूडा नहर पर नहाने के लिए गए थे।

Brajesh Rathore
Published on: 18 May 2024 6:33 AM GMT
firozabad-news
X

फिरोजाबाद में नहर में नहाने में आए दो दोस्त डूबे (न्यूजट्रैक)

Firozabad News: जिले के शिकोहाबाद थाना क्षेत्र की भूडा नहर में नहाने गए दो दोस्त गहराई में चले जाने के चलते डूब गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से उनकी तलाश शुरू की तो एक युवक का शव नहर से बरामद हो गया जबकि दूसरे की तलाश अभी तक जारी है।

फिरोजाबाद के थाना लाइनपार क्षेत्र के ओमनगर निवासी 21 वर्षीय अमन पुत्र प्रवीण तिवारी और उसका दोस्त रामनगर निवासी श्यामवीर पुत्र गुलाब सिंह दोनों बाइक द्वारा शिकोहाबाद की भूडा नहर पर नहाने के लिए गए थे। नहाते समय दोनों गहराई में चले गए और डूब गए। यह सब देख रहे अन्य लोगों ने शोर मचा दिया और पुलिस को जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से दोनों युवकों की तलाश शुरू की।

जिसमें से गोताखोरों ने अमन तिवारी के शव को नहर से बरामद कर लिया जबकि श्यामवीर की अभी भी तलाश की जा रही है। नहर के किनारे से दोनों युवकों के कपड़े और जूते रखे हुए मिले हैं। मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। शिकोहाबाद इंस्पेक्टर अनिल कुमार का कहना है कि नहाते समय दो युवक डूब गए थे। जिनमें से एक का शव बरामद कर लिया गया है। दूसरे की तलाश की जा रही है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story