×

Firozabad News: सड़क हादसे में दो की मौत, आधा दर्जन घायल

Firozabad News: सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया और दोनों मृतकों के शव को पोस्टमार्टन के लिए भेजा। यह घटना थाना रजावली क्षेत्र के नगला सिकन्दर के पास की है।

Brajesh Rathore
Published on: 28 Jan 2024 3:07 PM GMT (Updated on: 28 Jan 2024 4:00 PM GMT)
Two killed, half a dozen injured in road accident
X

सड़क हादसे में दो की मौत, आधा दर्जन घायल: Photo- Social Media

Firozabad News: उत्तर प्रदेश के जनपद फिरोजाबाद में उस समय एक बड़ा हादसा हो गया जब कार, बाइक, स्कूटी और साइकिल आपस में टकरा गई। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई और आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। हादसा होते ही वहां अफरातफरी मच गई। यह भीषण सड़क हादसा टूंडला एटा रोड पर हुआ। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया और दोनों मृतकों के शव को पोस्टमार्टन के लिए भेजा। यह घटना थाना रजावली क्षेत्र के नगला सिकन्दर के पास की है। जिले के थाना रजावली क्षेत्र में तीन वाहन कार, बाइक और साइकिल आपस में टकरा गए। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल हुई है। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है।

एटा रोड पर रजावली थाना क्षेत्र के नगला सिकंदर पर एक कार, एक बाइक और एक साइकिल आपस में टकरा गईं। इस हादसे में बाइक सवार 35 वर्षीय विशाल कुमार पुत्र सुरेश चंद्र निवासी नगला सुंदर थाना पीलुआ एटा हाल निवासी एसबी पब्लिक स्कूल आगरा रोड कृष्ण बिहार एटा थाना कोतवाली नगर, 40 वर्षीय राजवीर पुत्र नेत्रपाल सिंह निवासी ट्रांस यमुना कालोनी आगरा एवं गुलशन पत्नी विशाल गंभीर रूप से घायल हो गए।

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भिजवा दिया। जहां उपचार के दौरान विशाल और राजवीर की मौत हो गई जबकि महिला गुलशन का अभी इलाज चल रहा है। इंस्पेक्टर गीतम सिंह ने बताया कि कार, बाइक और साइकिल सवार टकराए थे। जिसमें बाइक पर सवार युवक की मौत हो गई और उसकी पत्नी घायल है। वहीं, साइकिल सवार की भी मौत हो गई। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। घायल का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। कार सवार कार छोड़कर फरार हो गया। उसकी तलाश की जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story