×

Firozabad News: केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना, कही बड़ी बात

Firozabad News: फिरोजाबाद में जनसंपर्क कर 2024 में लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी को जिताने की अपील की।

Brajesh Rathore
Published on: 28 Jun 2023 3:34 PM GMT
Firozabad News: केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना, कही बड़ी बात
X
केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी: Photo- Newstrack

Firozabad News: केंद्र सरकार के 9 वर्ष पूरे होने पर केंद्र सरकार की विदेश राज्यमंत्री मीनाक्षी लेखी आज फिरोजाबाद में जनसंपर्क करने आई थीं। जहां उन्होंने कई लोगों से मुलाकात कर 2024 में चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी को जिताने की अपील की। इस अवसर पर उन्होंने अरविंद केजरीवाल के वक्तव्य के दिल्ली में जंगलराज है, समाजवादी पार्टी के स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि वीर सावरकर बंटवारे का पापी है तथा यूसीसी पर अपनी प्रतिक्रिया दी।

दिल्ली में अरविंद केजरीवाल कहते हैं कि दिल्ली में जंगलराज चल रहा है। उन्होंने एलजी से कहा है कि पुलिस उन को सौंप दी जाए। मैंने इसका जवाब दो दिन पहले दिया है देखिए पंजाब में इनकी सरकार है और सबसे ज्यादा अपराध पंजाब में हो रहे है, उससे भी बड़ी बात है कि जो इनके कोऑपरेटर ने अंकित नाम के आईबी के अफसर की हत्या की थी और दिल्ली दंगों में शामिल थे इनके लोग यह भी सबके सामने आया। अमानतुल्लाह खान के यहां से सिलेंडर पकड़े गए थे जो कि आपराधिक गतिविधियों में शामिल थे। 40 से ज्यादा इनके एमएलए के ऊपर अपराधिक मामले बने हुए हैं जिनके उपमुख्यमंत्री जेल में हो पीडब्ल्यूडी मंत्री जेल में हो, जिनके ऊपर शीश महल के घोटाले के भ्रष्टाचार की तलवार लटक रही हो तो समझ में आता है कि उसे पुलिस अपने कंट्रोल में क्यों चाहिए।

स्वामी प्रसाद मौर्य का आरती वीर सावरकर बंटवारे का पापी है।

जिस विषय में मैं नहीं जानती उस विषय में मैं खुद नहीं दूंगी

यूसीस पर आपका क्या कहना है।

देखिए अभी यूसीसी आया नहीं है। यूसीसी की बात हुई है, यूसीसी पर बहस होगी तो उसका हम तार्किक जवाब देंगे। तीन तलाक पर जब जवाब आया था तब उस पर मैंने संसद में खड़े होकर बहस की थी, जिसने नहीं सुना था वह सुन ले और मैं यह भी कहना चाहती हूं कि समाज में इस प्रकार के दुष्प्रचार चलते हैं तो वह कहीं ना कहीं महिलाओं का उत्पीड़न करती है और महिलाओं का उत्पीड़न होता है तो महिला केवल आपकी पत्नी नहीं है जिसको आप पीड़ित करके खुशी मना सकें। महिला आपकी बेटी भी है, बहन भी और मां भी है। जिसका उत्पीड़न होता है तो समाज में एक गलत प्रथा होती है तो इससे समाज कलंकित होता है। इसलिए यूनिवर्सल सिविल कोर्ट से अगर कुछ गलत प्रथाएं खत्म होती हैं तो उन्हें होने दीजिए और बहुत सारी इस्लामिक देशों में यह गलत प्रथाएं खत्म हो चुकी है।

Brajesh Rathore

Brajesh Rathore

Next Story