×

Firozabad News: मुठभेड़ में शातिर लुटेरा गिरफ्तार, लूट व चोरी का माल बरामद

Firozabad News: जिले के मक्खनपुर थाना क्षेत्र अन्तर्गत शातिर लुटेरे अजय उर्फ पकौड़ी को पुलिस मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया गया। लुटेरे के कब्जे से पुलिस को अवैध असलहा बरामद हुआ है।

Brajesh Rathore
Published on: 8 Feb 2024 8:00 AM GMT
X

फिरोजाबाद में मुठभेड़ में शातिर लुटेरा गिरफ्तार (न्यूजट्रैक)

Firozabad News: जिले के मक्खनपुर थाना क्षेत्र अन्तर्गत शातिर लुटेरे अजय उर्फ पकौड़ी को पुलिस मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया गया। लुटेरे के कब्जे से पुलिस को अवैध असलहा बरामद हुआ है। पुलिस ने शातिर लुटेरे की निशानदेही पर भारी मात्रा में लूट व चोरी का माल भी पकड़ लिया। गैंग के अन्य सात आरोपी दबोच लिये गये हैं। एसपी ग्रामीण कुमार रणविजय सिंह ने बताया कि शातिर लुटेरा गैंग के सदस्य हाइवे पर लूट व चोरी की घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। शातिर लूटेरे अजय उर्फ पकौड़ी पर जनपद के विभिन्न थानों में करीब 2 दर्जन अभियोग पंजीकृत हैं।

हाइवे किनारे खडे ट्रकों की रैकी कर लूट व चोरी की घटनाओं को लुटेरा गैंग अंजाम देता है। गैंग लीडर अजय उर्फ पकौड़ी हाइवे पर बाइक से रैकी कर अपने गैंग के अन्य 7 सदस्यों के साथ ऑटो में सवार होकर घटनाओं को अंजाम देते हैं। पुलिस ने उनके कब्जे से दो तमंचा, 7 मोबाइल, एक मोटरसाइकिल (बिना नम्बर प्लेट), एक ऑटो, लूट के रूपये, गाडियों की 8 बैटरियाँ व अन्य सामान बरामद किया है।

एसपी ग्रामीण ने बताया कि जनपद में चोर व लूट करने वाले अपराधियों के विरूद्ध अभियान चलाया जा रहा है। जिसके अन्तर्गत अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के निर्देशन एवं क्षेत्राधिकारी शिकोहाबाद प्रवीण तिवारी मक्खनपुर पुलिस टीम द्वारा मुखबिर की सूचना पर चैकिंग संदिग्ध व्यक्ति वाहन के दौरान मोहन ढावे से साती पुल सर्विस रोड पर आरोपी की घेराबन्दी के दौरान कर ली। जिसके बाद आरोपी ने पुलिस फोर्स पर जानलेवा फायरिंग कर दी। पुलिस मुठभेड़ मे शातिर लुटेरा अजय उर्फ पकौडी पुत्र कुलदीप शर्मा उम्र करीब 25 वर्ष निवासी भट्टा वाली गली कोटला रोड थाना उत्तर को गिरफ्तार किया गया।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story