×

Firozabad News: पत्नी ने किया था पति की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

Firozabad News: मृतक सोनू की माँ ने अपने पुत्र बधू प्रीती पर हत्या की शक जताई थी। पुलिस ने आरोपी प्रीती से जब कड़ी पूछताछ की और उसके फोन की डिटेल से पूरे घटनाक्रम का खुलासा हो गया।

Brajesh Rathore
Published on: 12 Jan 2024 4:51 PM GMT
Firozabad News
X

Firozabad News (Pic:Newstrack)

Firozabad News: फिरोजाबाद के जसराना पुलिस ने हत्या को आत्महत्या बताने वाली महिला को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। अपने प्रेमी के साथ मिलकर नशे की दवा खिलाकर पति सोनू को मौत के घाट उतार दिया। शव को फाँसी के फंदे पर लटकाया था। मृतक सोनू की माँ की तहरीर पर पुलिस ने महिला के खिलाफ की जाँच में खुलासा किया। दरअसल, जसराना क्षेत्र के पलिया दोयम गाँव में 6 जनवरी की रात सोनू नामक युवक का शव सुबह फाँसी के फंदे पर लटका मिला था। सूचना पर मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा था। पुलिस हत्या या आत्महत्या की जांच में जुट गयी थी।

हत्या को आत्महत्या के रूप में दिखाने की, की कोशिश

मृतक सोनू की माँ ने अपने पुत्र बधू प्रीती पर हत्या की शक जताई थी। पुलिस ने आरोपी प्रीती से जब कड़ी पूछताछ की और उसके फोन की डिटेल से पूरे घटनाक्रम का खुलासा हो गया। आरोपी प्रीती का विवाह ढाई वर्ष पूर्व मृतक सोनू से हुआ था जिसके बाद उनके रिश्ते के बीच महिला का प्रेमी आ गया। जिसका मृतक सोनू आये दिन विरोध करता था जिसके चलते 6 जनवरी को मृतक की पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पूरी घटना को अंजाम दे दिया। घटना को आत्महत्या के रूप में दर्शाने की कोशिश की।

मृतक के पोस्टमार्टम में खुलासा हुआ कि मृतक की हत्या की गई थी। जिसकी हत्या मृतक की पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर नशे की गोलियां खिलाकर बेहोश होने के बाद की। अपने ही पति की हत्या मृतक के पास से नशे की गोलियां बरामद हुई और पत्नी पकड़ी गई। पत्नी के पास से मोबाइल फोन बरामद हुआ है जिससे वो अपने प्रेमी से बात करती थी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story