Firozabad News: प्रसव के उपरांत महिला की मौत, गुस्साए परिजनों ने डॉक्टर पर लगाया लापरवाही का आरोप

Firozabad News: परिजनों का आरोप है कि डॉक्टरों ने उसको खून चढ़ाया और खून चढ़ाने के बाद उसकी तबीयत और अधिक बिगड़ने लगी। डॉक्टर ने हालत गंभीर होने पर महिला को आगरा के लिए रेफर कर दिया।

Brajesh Rathore
Published on: 27 May 2024 3:11 PM GMT
Woman dies after delivery, angry family members accuse doctor of negligence
X

 प्रसव के उपरांत महिला की मौत, गुस्साए परिजनों ने डॉक्टर पर लगाया लापरवाही का आरोप: Photo- Newstrack

Firozabad News: जनपद के शिकोहाबाद के प्राइवेट हॉस्पिटल में प्रसव के बाद इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। परिजनों ने डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

थाना मटसेना क्षेत्र के गांव लेखराजपुर निवासी सुनीति पत्नी सुरेंद्र सिंह गर्भवती थी। परिजनों ने प्रसव के लिए महिला को थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के नेशनल हाईवे सर्विस रोड लाइफ केयर हॉस्पिटल में रविवार को भर्ती कराया था। रात के समय महिला ने एक स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया लेकिन खून की कमी होने पर महिला की तबीयत खराब हो गई।

खून चढ़ाने के बाद महिला की तबीयत बिगड़ने लगी

परिजनों का आरोप है कि डॉक्टरों ने उसको खून चढ़ाया और खून चढ़ाने के बाद उसकी तबीयत और अधिक बिगड़ने लगी। सोमवार को डॉक्टर ने हालत गंभीर होने पर महिला को आगरा के लिए रेफर कर दिया। परिजन जब महिला को आगरा ले जा रहे थे। तभी रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। महिला के शव को लेकर परिजन दोबारा अस्पताल पहुंच गए और अस्पताल के सामने शव को रखकर हंगामा करने लगे। परिजनों ने डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाया। हंगामे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई।

पुलिस घटना को लेकर जांच पड़ताल कर रही है। मौके पर एसीएमओ डॉक्टर बीडी अग्रवाल मौके पर पहुंचे और उन्होंने अस्पताल को सील कर दिया है। एसीएमओ का कहना है कि प्रथम दृष्टया हॉस्पिटल को सील करने के साथ ही आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। इसकी शिकायत स्वास्थ्य विभाग से की गयी स्वास्थ्य विभाग के ने हॉस्पिटल को सील कर दिया

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story