Firozabad News: गृह कलह से तंग महिला ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस

Firozabad News: गृह कलह से तंग महिला ने घर में फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। सूचना पर डॉयल 112 मौके पर पहुंची और घटना स्थल का निरीक्षण किया।

Brajesh Rathore
Published on: 7 Sep 2024 4:08 PM GMT
Firozabad News
X

Firozabad News (Pic: Newstrack)

Firozabad News: गृह कलह से तंग महिला ने घर में फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। सूचना पर डॉयल 112 मौके पर पहुंची और घटना स्थल का निरीक्षण किया। डॉयल हंड्रेड की सूचना पर थाना पुलिस ने महिला के शव को फंदे से नीचे उतारा और फिरोजाबाद मेडिकल कॉलेज भेज दिया। आपको बता दें, कि गीता पत्नी तेजपाल निवासी एटा रोड राधिका पुरम ने गृह कलह से तंग आकर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जब इसकी जानकारी मोहल्ले के लोगों को हुई तो भीड़ एकत्रित हो गई।

मृतका के परिवार में चीख पुकार मच गई। परिजनों ने शव फंदे से नीचे उतार कर बरामदे में रख दिया। महिला ने साड़ी से कमरे की चौखट से फंदा लगा कर आत्महत्या की है। महिला द्वारा आत्महत्या करने की जानकारी पर उसके मायके वाले भी पहुंच गये। परिजनों ने बताया कि मृतका का पति तेजपाल बाहर रहकर ट्रक चलाता है। घर पर केवल दो बेटे लविश (10) व निक्की (6) मां के साथ रहते हैं। शनिवार सुबह मृतका गीता दोनों बच्चों को सुबह स्कूल छोड़ने गई थी। दोपहर छुट्टी के बाद जब बच्चे घर पहुंचे तो कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था।

बच्चों के शोर मचाने पर पड़ोसियों ने छत से ऊपर चढ़ कर गेट खोला। परिजनों ने बताया कि मृतका की शादी 12 वर्ष पहले हुई थी। महिला का शव मिलने की जानकारी होने पर फील्ड यूनिट मौके पर पहुंची और साक्ष्य एकत्रित किए। महिला की मौत के बाद परिवार में चीख पुकार मच गई। परिवार के लोग और रिश्तेदार सभी एकत्रित हो गए। प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार ने बताया कि एक महिला ने गृह कलह से तंग आकर आत्महत्या कर ली है। शव फिरोजाबाद मेडिकल कालेज भेजा है। अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर मामले की जांच कर कार्यवाही की जायेगी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story